Ruturaj Gaikwad Wife: Utkarsha Will Become wife of Ruturaj Gaikwad

5 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे धोनी के धुरंधर, लंबे समय से दोनों के बीच चल रहा है अफेयर, जानिए कौन है वो लड़की

5 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे धोनी के धुरंधर, लंबे समय से दोनों के बीच चल रहा है अफेयर, जानिए कौन है वो लड़की! Ruturaj Gaikwad Wife

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : May 28, 2023/2:58 pm IST

नई दिल्ली: Ruturaj Gaikwad Wife IPL 2023 का फाइनल मैच आज चेन्नाई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। ये अहम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के धुरंधर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएसके के दिग्गज ओपनर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताया जा रहा है कि वो आईपीएल खत्म होने के कुछ ही दिन बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Read More: जंतर-मंतर से पुलिस ने उखाड़े तंबू, पहलवानों सहित सभी प्रदर्शनकारी को ​लिए हिरासत में 

Ruturaj Gaikwad Wife मिली जानकारी के अनुसार सीएसके के दिग्गज ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने बीसीसीआई ने जानकारी देते हु कहा है कि वो 3-4 जून को शादी करने जा रहे हैं। इसी वजह से 5 जून तक टीम से जुड़ सकते हैं। लेकिन, कोच राहुल द्रविड़ ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाड़ी की मांग की। अब यशस्वी जायसवाल इंग्लैंड जाएंगे। शादी की जानकारी मिलने के बाद अब फैन्स ये पूछने लगे हैं वो लड़की कौन है जो ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनियां बनने वाली हैं।

Read More: समय की मांग थी संसद की नयी इमारत, इसके कण-कण में ‘‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’’ के दर्शन : PM मोदी 

ऋतुराज जिस लड़की से शादी करने जा रहे, उनका नाम उत्कर्षा है। दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं। ऋतुराज लंबे वक्त से उत्कर्षा के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल उत्कर्षा एक जिम सेशन के दौरान ऋतुराज के साथ नजर आईं थीं। इसके बावजूद उत्कर्षा ऋतुराज के फैंस के लिए मिस्ट्री ही हैं, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें नजर नहीं आ रहीं। ना ही ऋतुराज ने कभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उत्कर्षा की कोई तस्वीर शेयर की है। दोनों कई साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन, किसी को भनक तक नहीं लगी।

Read More: Earthquake : इस देश में आया खतरनाक भूकंप, 6.0 रही तीव्रता 

इससे पहले, ऋतुराज गायकवाड़ की कई एक्ट्रेस के साथ लिंक अप की खबरें आ चुकी हैं। लेकिन मई 2021 में, मराठी एक्ट्रेस अभिनेत्री सयाली संजीव के साथ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुई बातचीत ने दोनों के बीच एक रोमांस की अफवाहों को हवा दी थी। हालांकि, दोनों ने इसे लेकर कभी कुछ कहा नहीं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक