Sania Mirza to divorce Shoaib Malik?

शोएब मलिक से तलाक लेगी सानिया मिर्जा?… टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयी बड़ी खबर

Sania Mirza to divorce Shoaib Malik : भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर चर्चा में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 7, 2022/2:08 pm IST

नई दिल्ली : Sania Mirza to divorce Shoaib Malik : भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। सानिया मिर्जा की एक पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया में लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि सानिया और शोएब का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। सानिया ने अपने पोस्ट में कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे लोगों को लग रहा है कि ये कपल जल्द ही अलग हो सकता है।

यह भी पढ़ें : शो के जरिए धार्मिक भावनाओं को करते हैं आहत, मशहूर कॉमेडियन के खिलाफ हिंदू संगठन ने दर्ज कराई शिकायत

सानिया ने पोस्ट में लिखा – वह पल जो मुझे सबसे मुश्किल दौर में ले जाते हैं

Sania Mirza to divorce Shoaib Malik :  सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें सानिया मिर्जा और बेटे इजहान हैं। सानिया ने फोटो के साथ लिखा कि- वह पल जो मुझे सबसे मुश्किल दौर में ले जाते हैं। इस पोस्ट के बाद ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद कपल की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है। सानिया ने जो पिछला पोस्ट लिखा उसमें भी यह बात कही कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं। सानिया मिर्जा की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस बात को लेकर टेंशन में आ गए हैं कि कहीं इनकी शादी टूट न जाए। यही वह पोस्ट है जिसके बाद शादी टूटने की अफवाहें काफी तेज हो गई हैं।

यह भी पढ़ें : 10 साल बाद फिर टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए चुनौती बनेंगे ये दो खिलाड़ी, पहले भी मचा चुके है कोहराम 

सानिया ने शेयर नहीं की बेटे के जन्मदिन की फोटो

Sania Mirza to divorce Shoaib Malik :  सोशल मीडिया पर शोएब मलिक भी काफी एक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही में बेटे इजहान के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीरों में सानिया मिर्जा तो नजर आ रही हैं लेकिन बड़ा सवाल यह है कि सानिया मिर्जा ने यह तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर नहीं किया। इसके बाद तो यह बात आग की तरह सोशल मीडिया पर तैरने लगी। सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं लेकिन बेटे के जन्मदिन की फोटो शेयर न करना इन अफवाहों को और बढ़ा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें