Shoaib Akhtar will never be able to run now, his knee will be operated on

अब कभी नहीं दौड़ पाएंगे दुनिया के सबसे तेज गेंद करने वाले गेंदबाज, खुद बताई ये वजह 

अब कभी नहीं दौड़ पाएंगे दुनिया के सबसे तेज गेंद करने वाले गेंदबाज : Shoaib Akhtar will never be able to run now, his knee will be operated on

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 22, 2021/4:01 pm IST

लाहौर, 22 नवंबर (भाषा) Shoaib Akhtar never run क्रिकेट के सर्वकालिक तेज गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि उनके दौड़ने के दिन अब लद चुके हैं क्योंकि उन्हें अपने घुटने का आपरेशन करवाकर उसे बदलवाना होगा।

Read more : भूपेश कैबिनेट की बैठक में शिक्षाकर्मियों को बड़ी राहत, पदोन्नति के प्रावधान को किया गया शिथिल

Shoaib Akhtar never run अख्तर का करियर हमेशा चोटों के कारण प्रभावित रहा। पाकिस्तान के इस 46 वर्षीय तेज गेंदबाज ने दो साल पहले मेलबर्न में घुटने का आपरेशन करवाया था। उन्होंने ट्विटर पर अपनी तस्वीर जारी करते हुए लिखा, ‘‘मेरे दौड़ने के दिन अब लद चुके हैं क्योंकि मैं अपना घुटना बदलवाने के लिये जल्द ही मेलबर्न, आस्ट्रेलिया रवाना हो रहा हूं।’’

Read more :  रायपुर: महिला के साथ गैंगरेप, घुमाने के बहाने ले गया था शख्स, साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म 

अख्तर को दुनिया के सर्वकालिक तेज गेंदबाजों में से एक गिना जाता था। उन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस कहा जाता है। उन्होंने 2011 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। उन्होंने पाकिस्तान के लिये 46 टेस्ट और 163 एकदिवसीय मैच खेले जिसमें उन्होंने क्रमशः 178 और 247 विकेट लिये। उन्होंने 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 19 विकेट भी हासिल किये।

Read more :  BJP प्रतिनिधि मंडल ने चपरासी को सौंपा ज्ञापन, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं आए कलेक्टर 

अख्तर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वनडे के रूप में 2011 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने एक विकेट हासिल किया था। अख्तर के नाम 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद करने का रिकार्ड है।

 

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !