Sunrisers' lions piled up in front of Delhi bowlers, target of 135 runs given to Capitals

दिल्ली के गेंदबाजों के सामने सनराइजर्स के शेर हुए ढेर, कैपिटल्स को दिया 135 रन का लक्ष्य 

दिल्ली के तेज गेंदबाजों ने सनराइजर्स को सस्ते में रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 22, 2021/9:48 pm IST

दुबई, 22 सितंबर ( भाषा ) अपने बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में नौ विकेट पर 134 रन ही बना सकी । टॉस जीतकर बल्लेबाजी का कप्तान केन विलियमसन का फैसला गलत साबित हुआ जब सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पारी की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए। उस समय स्कोर बोर्ड पर एक भी रन नहीं टंगा था ।

read more : 6 महीने तक गांव के सभी महिलाओं के कपड़े धोएगा छेड़खानी का आरोपी, कोर्ट ने दी ये सजा

इसके बाद रिधिमान साहा (18 ) ने कप्तान विलियमसन (18) के साथ 29 रन की साझेदारी की । कैगिसो रबाडा ने साहा को मिडविकेट पर शिखर धवन के हाथों लपकवाया । विलियमसन ने मनीष पांडे के साथ पारी को संभालने की कोशिश की और तीसरे विकेट की साझेदारी में 31 रन जोड़े लेकिन अक्षर पटेल ने इस साझेदारी को तोड़ा । उन्होंने विलियमसन को लांग आफ पर शिमरोन हेटमायेर के हाथों लपकवाकर सनराइजर्स को सबसे करारा झटका दिया ।

read more : फेसबुक के जरिए 14 साल बाद बेटी से मिली मां, 6 साल की उम्र में कर ली गई थी अगवा.. पढ़िए पूरी स्टोरी

पांडे भी 18 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे जबकि केदार जाधव तीन ही रन जोड़ सके । जैसन होल्डर ने मात्र दस रन का योगदान दिया । निचले क्रम पर आये अब्दुल समाद ने 21 गेंद पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 28 रन बबनाये जबकि राशिद खान ने 19 गेंद में 22 रन बनाकर टीम को शर्मनाक स्कोर पर सिमटने से बचाया । समाद रबाडा की गेंद पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को कैच देकर लौटे ।

read more : दिग्विजय के ट्वीट पर मंत्री नरोत्तम का पलटवार, कहा- कांग्रेस के चच्चा जान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे.. 

राशिद ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया । वह रन आउट हुए । दिल्ली के लिये रबाडा ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि एनरिच नोर्किया और अक्षर पटेल को दो दो विकेट मिले ।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)