Suryakumar said that Dinesh Karthik' put my number 4 spot in jeopardy

‘दिनेश कार्तिक’ के बारे में ये क्या बोल गए सूर्यकुमार यादव, सुनकर लगेगा तगड़ा झटका…

Suryakumar Yadav was in a funny mood and said that Dinesh Karthik's quickfire 46-run knock put his number 4 spot in jeopardy.

Edited By: , November 29, 2022 / 08:35 PM IST

नई दिल्ली । सूर्यकुमार यादव भारत के उभरते स्टार बल्लेबाज है। अगर वे इसी लय में खेलत रहे तो सूर्य कुमार इंडियन क्रिकेट टीम का सबसे चमकदार सितारा बन जाएगा। हाल के दिनों में यादव की गजब की बैटिंग कला स्पोर्ट्स प्रेमियों को देखने को मिल रहा है। बीते दिनों सूर्य कुमार ने दिनेश कार्तिक को लेकर बड़ी बात कह दी। जो आजकल सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

यह भी पढ़े :  Teachers transfer: टीचर्स की मुश्किलें बढ़ी! अब नहीं चलेगी मंत्री और विधायकों की सिफारिश, आयुक्त लोक शिक्षण हुआ सख्त, जारी किए निर्देश

SSouth Africa के खिलाफ T20I series जीतने के बाद सू्र्य कुमार यादव काफी खुश थे। जीत के बाद वे मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंन मजाक मजाक में दिनेश कार्तिक को लेकर कहा उनकी 46 रनों की तेज पारी ने मेरा स्थान ( नंबर 4 ) खतरे में डाल दिया।रिले रोसौव के नाबाद शतक और ड्वेन प्रिटोरियस के तीन विकेट से दक्षिण अफ्रीका ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत पर 49 रन से जीत दर्ज की। भारत ने श्रृंखला 2-1 से जीत ली। घर में दक्षिण अफ्रीका पर उनकी पहली टी 20 आई श्रृंखला जीत। टी 20 विश्व कप से पहले करने के लिए थोड़ा विचार करना है।

यह भी पढ़े :  टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने लिया माता रानी का आशीर्वाद, खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल 

बता दें कि  South Africa के खिलाफ खेले गए अंतिम मैच में टीम इंडिया ने शुरुआत में दो विकेट जल्दी गंवा दिए। जिसके बाद टीम इंडिया ने सूर्य कुमार यादव की जगह नंबर 4 पर दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। का्र्तिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों में 46 रनों की तूफानी पारी खेली।