Team India's bowler Anureet Singh retiresmart

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान! Team India's bowler Anureet Singh retiresmart

Edited By: , November 29, 2022 / 08:10 PM IST

नई दिल्ली। Team India’s bowler Anureet Singh पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया की रास्ता ठीक नहीं दिख रहा है। लगातार खिलाड़ियों के संन्यास का सिलसीला जारी है। इसी बीच टीम इंडिया को एक बार फिर बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है। भारत के दिग्गज गेंदबाज ने सभी तरह के क्रिकेट से अलविदा की घोषणा कर दी है। आज यानी सोमवार को उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर संन्यास का ऐलान किया है।

Read More: गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त 

Team India’s bowler Anureet Singh जानकारी के अनुसार, अनुरीत सिंह ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। वो आईपीएल के हिस्सा बने रहे। इसके अलावा वो रेलवे और बरौदा के लिए भी खेले थे। उन्होंने साल 2008 से लेकर साल 2021 तक 72 फर्स्ट क्लास, 56 लिस्ट-ए और 71 टी20 मुकाबलों में हिस्सा लिया। जिसमें उनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा।

Read More: इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल 

बता दें कि अनुरीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिख है कि बचपन से ही मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। जब मैं 16 साल का था तब मैं दिल्ली स्थित सुभानिया क्रिकेट क्लब में शामिल हुआ था। यह सपने के सच होने जैसा था जब मुझे भारतीय घरेलू सत्र 2008 के दौरान कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी खेल में भारतीय रेलवे के लिए खेलने का मौका मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anureet Singh (@anureet2388)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक