युवती ने धोनी से किया अपने प्यार का इजहार, देखती रह गई पत्नी साक्षी, जानिए कैसा था कैप्टन कूल का रिएक्शन

The girl expressed her love to Dhoni, wife Sakshi kept watching, know how was Captain Cool's reaction

Edited By: , October 18, 2021 / 06:22 PM IST

Girl expressed her love to Dhoni : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हर भारतीयों के दिल में अपनी जगह बनाई है। कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी अपने खास अंदाज और निर्णय शक्ति के लिए जाने जाते है। यही वजब है कि भारत ने उनकी कप्तानी में वन डे वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप जीता था। दूसरी ओर देश दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फालोंइंग है। अगर लड़कियों की बात करें तो वे वक्त-वक्त पर धोनी का प्रपोज करती रहती हैं। ऐसा की कुछ नजारा 2018 इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान सामने आया था।

READ MORE : हवाई सफर का सपना दिखाने वाले ने सड़क पर सफर करना भी किया मुश्किल, महंगाई को लेकर प्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, राहुल ने भी कही ये बात

धोनी की एक महिला फैंन ने धोनी प्रपोज कर दिया था। मैच के दौरान दर्शक खेमें में खड़े महिला ने धोनी के लिए अपनी भावनाओं को इज़हार कर दिया था। लड़की ने एक पोस्टर पर लिखा हुआ था, “सॉरी फ्यूचर पार्टनर, लेकिन एमएस धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा। आई लव यू माही” इसका एक पोस्ट इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भी शेयर किया था।

READ MORE : रामलीला के मंच पर दशरथ का किरदार निभाने वाले शख्स की हार्ट अटैक से मौत, अभिनय समझ दर्शक बजाते रहे ताली

धोनी की फीमेल फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आईसीसी भी इस ‘प्रेम प्रसंग’ को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई.. जब तस्वीर वायरल हुई तो कुछ और लड़कियों ने अपनी फीलिंग का इज़हार किया. एक अन्य लड़की ने आईसीसी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओहहहहह same feeling here.