विराट को​हली के नाम होगा इस स्टेडियम का स्टैंड, समारोह में इमोशनल हुई अनुष्का ने विराट को किया KISS…वायरल हुआ वीडियो

विराट को​हली के नाम होगा इस स्टेडियम का स्टैंड, समारोह में इमोशनल हुई अनुष्का ने विराट को किया KISS...वायरल हुआ वीडियो

  •  
  • Publish Date - September 13, 2019 / 11:30 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:56 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली का फिरोज शाह कोटला स्टेडियम अब अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ने गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर अपने दिवंगत पूर्व अध्यक्ष अरूण जेटली को यह सम्मान दिया। इसके साथ ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी स्टेडियम से जोड़े जाने की घोषणा की गई, जिसके बाद अब स्टेडियम का स्टैंड विराट कोहली के नाम से होगा।

read more : India vs South Africa: टेस्ट टीम का ऐलान, केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को मौका…

इस सम्‍मान समारोह में विराट के साथ अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी। स्टेडियम के स्टैंड के नाम रखे जाने पर जब विराट का नाम स्‍टेज पर बुलाया गया तो विराट ने यहां अपने पिता से जुड़ी एक बात कही, जिसे सुन अनुष्‍का इतनी इमोशनल हो गईं कि उन्‍होंने लौटने के बाद अपने पति का हाथ चूम लिया। इसके बाद विराट ने भी पत्‍नी का हाथ थामा। इस मूवमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

read more :धोनी के संन्यास की अटकलें! शाम सात बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबर, विर…

इस मौके पर विराट ने कहा, ‘यह मेरे लिए और भी अहम हो गया है। यह तब हो रहा है जब स्‍टेडियम का नाम श्री अरुण जेटली जी के नाम पर रखा जा रहा है।मैं जेटली जी को एक व्‍यक्ति के तौर पर जानता हूं जो मेरे पिता के निधन के वक्‍त मेरे घर आए थे। उन्‍होंने मुझे प्रेरित भी किया था।’ इस मौके पर पूरी टीम इंडिया और इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री भी मौजूद थे।