Wasim Akram said this big thing about Shaheen Afridi

शाहीन अफरीदी को लेकर ये क्या बोल गए वसीम अकरम, कहा – हैरान हूं मैं

Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :  घुटने की चोट के कारण पकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी एशिया कप 2022 में टीम का हिस्सा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 17, 2022/4:43 pm IST

नई दिल्ली : Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :  घुटने की चोट के कारण पकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी एशिया कप 2022 में टीम का हिस्सा नहीं थे। इसका खामियाजा टीम को फ़ाइनल मुकाबले में हार के साथ भुगतना पड़ा। वहीं पाकिस्तानी टीम के फास्ट बॉलर शाहीन अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह दी गई है।हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कोई मदद नहीं मिली और उन्हें सब कुछ अकेले ही मैनेज करना पड़ा।

यह भी पढ़े : PM Modi birthday: भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा पीएम मोदी का जन्मदिन, शिविर लगाकर किया रक्तदान 

अफरीदी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह चौंकाने वाला : वासिम अकरम

Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :   ये एक चौंकाने वाला बयान था जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसके बाद वसीम अकरम ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शाहीन अफरीदी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह चौंकाने वाला है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, “यह बहुत चौंकाने वाला है। वह हमारे टॉप प्लेयर्स में से एक है। अगर हम उसकी देखभाल नहीं करते हैं, और अगर इसमें कोई सच्चाई है तो यह निश्चित रूप से गलत है। उसे सीधे दुनिया के बेस्ट सर्जन के पास भेजा जाना चाहिए था। लेकिन वह यह सब अकेले कर रहा है। जैसा कि मैंने कहा, मैं अभी भी इसके बारे में हैरान हूं।”

यह भी पढ़े : Bhojpuri song Lal ghaghra में नम्रता मल्ला और पवन सिंह ने मचाया धमाल, बवाल मचा रहा ये सॉन्ग 

घुटने की चोट के बाद टीम में वापसी करेंगे आफरीदी

Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :   पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस स्क्वॉड में फखर जमान को रिजर्व प्लेयर्स में रखा गया है। शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं, वे एशिया कप 2022 में टीम से बाहर थे।

यह भी पढ़े : उड़ गए महिला के होश जब पता चला पति है ऐसा, हनीमून पर भी नहीं बनाया संबंध, दबाव बनाने पर खुला राज

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम

Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :   बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (वीसी), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

यह भी पढ़े : कब्रों से निकाले 440 से ज्यादा शव, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

अफरीदी ने कहा था – कोहली को ले लेना चाहिए सन्यास

Wasim Akram said big thing about Shaheen Afridi :   जहां तक शाहिद अफरीदी का सवाल है, हाल ही में समा टीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कोहली को अपने टॉ पर होते हुए क्रिकेट से संन्यास लेना चाहिए। उन्हें टीम से बाहर किए जाने का इंतजार नहीं करना चाहिए। अफरीदी ने कहा, “कोहली ने जिस तरह से खेला, अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने संघर्ष किया, आखिरकार अपने लिए एक नाम बनाया। मेरा मानना है कि एक स्टेज आता है जब आप रिटायरमेंट की ओर बढ़ते हैं। लेकिन उस मामले में हाई लेवल पर बाहर जाने का टारगेट होना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers