Robbery Plan in Jewelery Shop: बैंक के बाद अब ज्वेलरी शॉप में डकैती का प्लान, हथियार समेत 6 डकैत गिरफ्तार

Robbery plan in jewelery shop: बैंक में हुई डकैती के बाद से अपराधियों पर पुलिस नजर रख रही है, ऐसे में संदिग्ध लोगों की चेकिंग भी की जा रही है, इसी दौरान सक्ती पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Robbery plan in jewelery shop: सक्ती। रायगढ़ में हुई डकैती का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ज्चेलरी शॉप में डकैती को अंजाम देने की फिराक में बैठे आधा दर्जन डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। बैंक में हुई डकैती के बाद से अपराधियों पर पुलिस नजर रख रही है, ऐसे में संदिग्ध लोगों की चेकिंग भी की जा रही है, इसी दौरान सक्ती पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि रायगढ़ डकैती के बाद पुलिस मुस्तैद है और हर बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है। इसी बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को नंदेलीभाठा मैदान के पास बाहर से आए कुछ लोग संदिग्ध हालत में दिखने को सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की इसी दौरान आरोपियों ने अपनी डकैती करने की योजना को कबूल की।

read more:  Rahul Gandhi In Media Conclave: राहुल गांधी भी रखतें हैं इन फिल्मों का शौख, जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान पढ़ें पूरी खबर

Robbery plan in jewelery shop : पुलिस ने आरोपियों के पास से एक नक्शा भी बरामद किया, जिसके मुताबिक ये सक्ती हटरी बाजार स्थित नत्थूलाल ज्वेलर्स में डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ है। ये सभी उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। उनकी डकैती की योजना पर सक्ती पुलिस ने पानी फेर दिया।

read more:  IND vs AUS 2nd ODI: लड़खड़ाई ऑस्ट्रेलिया की पारी.. कृष्णा ने एक के बाद एक दिए 2 बड़े झटके, देखें Live स्कोर..