IND vs ENG World Cup 2023 : आज अंग्रेजों से भिड़ेंगी रोहित की सेना, विजयी तिलक को तैयार हैं महारथी, बाबा विश्वनाथ की नगरी में हुआ हवन..

Havan performed in Varanasi for the victory of Team India: भारतीय फैंस विराट, रोहित, और केएल राहुल के पोस्टर लेकर हवन पूजन किया जा रहा है।

  •  
  • Publish Date - October 29, 2023 / 11:45 AM IST,
    Updated On - October 29, 2023 / 11:45 AM IST

IND vs ENG World Cup 2023 : लखनऊ। आज विश्वकप में बेहद रोमांचक मुकाबाल भारत और पिछली बार की विजेता टीम इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। एक तरफ भारत अपने सभी पांच मैच जीतकर टेबल पर दूसरे पायदान पर है तो दूसरी तरफ पिछली बार की चैंपियन इंग्लैंड अंक तालिका में सबसे नीचे है। आलम यह है कि इंग्लैंड से ऊपर बांग्लादेश, नीदरलैंड और अफगानिस्तान जैसी टीमें हैं।

 

IND vs ENG World Cup 2023 : विश्वकप की शुरुआत से पहले माना जा रहा था कि भारत और इंग्लैंड के बीच का मैच बड़ा मैच होगा, लेकिन जिस तरह की स्थिति में इंग्लैंड है, वहां से अगर आज का मैच इंग्लैंड हारती है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की थोड़ी बहुत जो उम्मीद टीम के लिए बची है वह भी खत्म हो जाएगी।

read more :Toll Plaza Closed : यहां के इतने टोल प्लाजा होंगे बंद, सीएम ने किया ऐलान, सामने आई ये बड़ी वजह

मैच से पहले पूजना पाठ

आज का मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। विश्वकप में पहली बार भारत लखनऊ में मैच खेलने जा रही है। यहां के मौसम की बात करें तो दोपहर में गर्मी रहेगी। इंग्लैंड से होने वाले मैच से पहले भारतीय दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। तो वहीं वाराणसी में भारतीय फैंस विराट, रोहित, और केएल राहुल के पोस्टर लेकर हवन पूजन किया जा रहा है। वहीं भगवान से टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना की जा रही है।

मैच से पहले भारतीय दर्शकों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। एक भारतीय प्रशंसक आदित्य कुमार कहते हैं, “रोहित शर्मा दोहरा शतक लगाएंगे और वह 10+ छक्के लगाएंगे। हमें उम्मीद है कि हमें उनके 2 -3 ओवर देखने को मिलेंगे। हम बहुत उत्साहित हैं, हम दो दिनों से सोए नहीं हैं। विराट इस बार भी शतक लगाएंगे. इंग्लैंड कड़ी टक्कर देगा…”

 

 

इग्लैंड की संभावित प्लेइंग 11

डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जो रूट, लियाम लिविंग्सटन, मोईन अली, सैम करन, डेविड विली, आदिल रशीद, मार्क वुड।

 

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज/रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक