Virat Kohli Birthday: जन्मदिन पर सुनहरा उपहार.. इस शख्स ने विराट कोहली को दिया 'सोना लगा बल्ला', जानें कीमत | Virat Kohli Birthday

Virat Kohli Birthday: जन्मदिन पर सुनहरा उपहार.. इस शख्स ने विराट कोहली को दिया ‘सोना लगा बल्ला’, जानें कीमत

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गये मुकाबले की तो विराट कोहली ने 121 गेंदों पर 10 चौंको की मदद से 101 रन बनायें।

Edited By :   Modified Date:  November 5, 2023 / 11:55 PM IST, Published Date : November 5, 2023/11:55 pm IST

कोलकाता: आज भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन है। कोहली का जन्मदिन कई मायनो में खास रहा। आज उन्होंने साऊथ अफ्रीका के खिलाफ अपने वनडे कैरियर का 49वां शतक भी जमाया और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर की बराबरी की। कोहली के इस शतक के बदौलत भारत ने 300 से ज्यादा रन बनाये और भारत ने यह मुकाबला 243 रनों से अपने नाम किया। अपने इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ दी मैच भी चुना गया।

Mahadev Satta App Banned: सट्टा App पर बैन के बाद सामने आई CM भूपेश की प्रतिक्रिया.. लिखा ‘अब केंद्र सरकार को होश आ ही गया’

वही इस मुकाबले के बाद विराट कोहली को एक अनोखा उपहार भी मिला और साथ में जन्मदिन की ढेरों बधाईयां भी। यह उपहार था सोने की परत लगा बल्ला। दरअसल मुकाबले के बाद कैब यानी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने विराट कोहली को उनके जन्मदिन पर स्मृति चिह्न के रूप में एक सोने की परत वाला बल्ला उपहार में दिया। इस खास बल्ले की कीमत लाखों रुपये में बताई जा रही है।

कोहली ने बनाया शतक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गये मुकाबले की तो विराट कोहली ने 121 गेंदों पर 10 चौंको की मदद से 101 रन बनायें। बात करे कोहली के इस विश्वकप में प्रदर्शन की तो उन्होंने 8 मुकाबलों में कोहली अबतक खेले गये 8 पारियों में 543 रन बना चुके है। इसमें आज का उनका शतक भी शामिल है। इस मामले में उनसे आगे है साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक जिन्होंने 8 इनिंग्स में 550 रन बनायें है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें