WPL 2023: फाइनल में पहुंची Mumbai Indians की टीम, यूपी वॉरियर्स को हराकर लगाई बड़ी छलांग

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को यास्तिका भाटिया और हेले मैथ्यूज ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई, लेकिन फिर अंजलि सरवानी ने यूपी वॉरियर्स को पहली सफलता दिलाई.

  •  
  • Publish Date - March 24, 2023 / 11:51 PM IST,
    Updated On - March 24, 2023 / 11:54 PM IST

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 72 रन से हराया। अब 26 मार्च को फाइनल में मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने 20 ओवरों में 4 विकेट विकेट 182 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम 110 रन ही बना सकी।

लोकसभा की Website से हटाया गया राहुल गाँधी का नाम, सांसद से जुड़ी सभी जानकारी भी डिलीट

परिणीति चोपड़ा के साथ आम आदमी पार्टी के इस बड़े नेता के अफेयर का खुलासा, पूछने पर कहा ‘मत करो सवाल’

WPL 2023: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को यास्तिका भाटिया और हेले मैथ्यूज ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई, लेकिन फिर अंजलि सरवानी ने यूपी वॉरियर्स को पहली सफलता दिलाई। अंजलि सरवानी ने किरण नवगिरे के हाथों यास्तिका भाटिया को कैच आउट कराया। यास्तिका ने 18 गेंद पर 21 रनों की पारी खेली। वहीं मुंबई इंडियंस को दूसरा झटका हीली मैथ्यूज के रूप में लगा। मैथ्यूज को पार्श्वी चोपड़ा ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। मैथ्यूज ने 26 गेंद पर 26 रन बनाए। मुंबई इंडियंस को तीसरा झटका सोफी एक्लेस्टोन ने दिया। उन्होंने मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर को अपना शिकार बनाया। हरमनप्रीत 15 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुईं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक