विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, सॉफ्टवेयर इंजीनियर निकला आरोपी, जानिए मामला

विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, सॉफ्टवेयर इंजीनियर निकला आरोपी, जानिए मामला

  •  
  • Publish Date - November 10, 2021 / 08:44 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:06 PM IST

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ़्तार किया है, आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है। सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 23 साल है, आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हैदराबाद का रहनेवाला है वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था, आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है।

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का की बेटी को बलात्कार की धमकी देने वाला हैदराबाद से गिरफ्तार

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है, पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया। फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था, सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर! डीजल-पेट्रोल की गाड़ियां बनाना बंद करने जा रही ये 6 बड़ी कंपनियां, टाटा की यह कंपनी भी शामिल

कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था, इसी दौरान एक शख्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दे डाली थी, जिस पर कई लोगों ने एतराज जताया था। यही नहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी इस धमकी पर आपत्ति जताई थी, इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने मुख्य क्यूरेटर मोहन सिंह की याद में एक मिनट का मौन रखा

फिर इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया, दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी, अब मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने आरोपी रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।