dhanashree verma Caught with Shreyash iyer in Hotel room

युजवेंद्र चहल मैदान में खेल रहे थे मैच, पत्नी धनश्री वर्मा किसी और प्लेयर के साथ होटल में…, शादी के बाद अफेयर की हो रही चर्चा

श्रेयश अय्यर के साथ होटल के कमरे में पकड़ाई युजवेंद्र चहल की पत्नी! dhanashree verma Caught with Shreyash iyer

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : March 7, 2023/12:01 pm IST

नई दिल्ली: dhanashree verma Caught with Shreyash iyer टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर के ​लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी है। ये टेस्ट मैच सीरीज का आखिरी मैच होगा। फिलहाल सीरीज में भारतीय टीम दो मैच और ऑस्ट्रेलियाई टीम 1 मैच जीती है। अगले टेस्ट के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव भी किए जा सकते हैं, जैसा कि हमने दूसरे टेस्ट मैच में देखा था। चोट से उबरने के बाद श्रेयस अय्यर की दूसरे टेस्ट मैच में वापसी हुई थी, लेकिन वो फ्लॉप साबित हुए। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रेयश अय्यर की जमकर चर्चा हो रही है।

Read More: लगातार दूसरी बार मेघालय के मुख्यमंत्री बन नेशनल पीपुल्स पार्टी के प्रमुख कोनराड संगमा, पीएम मोदी की मौजूदगी में लिए शपथ

dhanashree verma Caught with Shreyash iyer दरअसल मामला ऐसा है कि श्रेयश अय्यर शार्दुल ठाकुर की शादी में पहुंचे थे। यहां वो एक होटल में ठहरे थे। इस होटल में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी ठहरी हुई थी। अब दोनों की होटल के कमरे से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग ये कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रेयस और धनश्री के बीच अफेयर चल रहा है। बता दें कि धनश्री वर्मा शार्दुल ठाकुर की शादी में युजवेंद्र चहल की बिना ही पहुंची थी।

Read More: आज पत्रकारों के सा​थ होली खेलेंगे सीएम भूपेश बघेल, सुभाष स्टेडियम में होली मिलन समारोह में होंगे शामिल

सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की एक फोटो वायरल हो रही है। इंदौर के किसी होटल की इस तस्वीर में श्रेयस दो लड़कियों के साथ फोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं। तस्वीर में एक लड़की का चेहरा को दिखता है लेकिन दूसरी लड़की के सामने मोबाईल है जिससे उसका चेहरा नहीं दिख रहा। बीच में खड़ी इस लड़की को धनश्री (Dhanashree Verma) मानकर ट्वीटर पर यूजर्स श्रेयस (Shreyas Iyer) और उनके बीच अफेयर (Shreyas Iyer Dhanashree affair rumour) की अफवाह को हवा दे रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers