After which the bodies of the youths have been taken out from the river

विजयदशमी के दिन परिवार में छाया मातम, बुझ गए 4 घरों के चिराग

जहां वसर्जन के दौरान दो युवकों की जुलवानिया डैम में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद युवकों के शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 09:00 PM IST

Tragedies on the day of Vijay Dashmi: आज दशमी के दिन देशभर में विजयदशमी की धूम है साथ ही दुर्गा विसर्जन भी आज ही सभी जगह किया जा रहा है। ऐसे में कई जगहों से दुर्गा विसर्जन के दौरान अप्रिय घटनाएं भी सामने आ रहीं है। पहला मामला बड़वानी से सामने आया है। जहां वसर्जन के दौरान दो युवकों की जुलवानिया डैम में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद युवकों के शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

Tragedies on the day of Vijay Dashmi: वहीं ऐसी ही एक खबर जांजगीर से भी सामने आ रही है जहां दुर्गा विसर्जन के दौरान ही हसदेव नदी में 4 लोग बह गए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोगों को बचा लिया गया। बता दें कि PIL के डिप्टी मैनेजर संजय बोन्द्रे नदी में बह गए जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। घटना बिरगहनी गांव के हसदेव नदी की बताई जा रही है।

Tragedies on the day of Vijay Dashmi: डूबने की ही एक और खबर भिंड से भी आई जहां नहाने गए 2 लोग स्टॉप डेम में डूबे। जिसमें 18 वर्षीय सचिन नाम के व्यक्ति की डैम में डूबने से मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति को बचा लिया गया। मृत व्यक्ति के शव को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है। घटना मौ थाना क्षेत्र के चमेड़ी गांव की बताई जा रही है।

Tragedies on the day of Vijay Dashmi: अगली खबर रफ्तार के कहर से जुड़ी हुई है जहां 2 बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें विजयपुर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना विजयपुर के आरोदा गांव की है।

read more:  केंद्र सरकार लेकर आई है ये बेहद खास पेंशन योजना, हर महीने मिलेंगे 6000 रुपये, जल्द करें अप्लाई