भाजपा पर बरसे सीएम बघेल, ट्वीट कर लिखा-धान के कटोरे को 'दारू का कटोरा' बनाया, शराबबंदी की बात कर रहे हैं | Bhupesh Baghel's statement on BJP

भाजपा पर बरसे सीएम बघेल, ट्वीट कर लिखा-धान के कटोरे को ‘दारू का कटोरा’ बनाया, शराबबंदी की बात कर रहे हैं

भाजपा पर बरसे सीएम बघेल, ट्वीट कर लिखा-धान के कटोरे को 'दारू का कटोरा' बनाया, शराबबंदी की बात कर रहे हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 13, 2019/7:17 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री बघेल ने शराबबंदी और राफेल के मुद्दे पर भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली है। राज्य में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आने के बाद भाजपा ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो में दर्ज अहम मुद्दों पर घेरना शुरू किया, जिसमें शराबबंदी का मुद्दा सबसे अहम है। भाजपा लगातार शराबबंदी को लेकर सत्ता को लेकर सवाल कर रही है।

पढ़ें-साइंस कॉलेज हॉस्टल पहुंचे सीएम बघेल, छात्रों से शेयर किया छात्र जीवन और आंदोलन के अनुभव

इस पर मुख्यमंत्री ने तिखी प्रक्रिया दी है। भाजपा पर कटाक्ष करते सीएम बघेल ने ट्विटर पर लिखा है कि जिन्होंने धान के कटोरे को ‘दारू का कटोरा’ बना डाला, वो किस मुंह से शराबबंदी की बात कर रहे हैं? हम शराबबंदी करेंगे, अवश्य करेंगे। लेकिन नोटबन्दी की तरह नहीं। बल्कि समाज के हर वर्ग से चर्चा कर फैसला लिया जाएगा। हां! इसमें कुछ वक्त जरूर लग सकता है। सीएम ने यह बयान पूर्व भाजपा सरकार के सरकारी शराब ठेके संचालित करने पर दिया है।

पढ़ें-जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी की तबीयत फिर बिगड़ी, निजी अस्पताल ..

केंद्र सरकार की गले की फांस बना राफेल पर भी बघेल ने बयान दिया है। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते लिखा है कि हां! चौकीदार ‘चौकीदारी’ कर रहा है, पर…सवाल है किसकी?
”राफेल घोटाले की
जय शाह ‘जादा’ की
नोटबंदी में हुए हेराफेरी की
नीरव मोदी की
मेहुल भाई की
विजय माल्या की
ललित मोदी की”

 
Flowers