इस विभाग में पदस्थ ​इंजीनियर के साथ ठेकेदार ने की मारपीट, बिल रोकने से नाराज था ठेकेदार | Contractor's assault with engineer in this department, contractor was annoyed by the stooping bill

इस विभाग में पदस्थ ​इंजीनियर के साथ ठेकेदार ने की मारपीट, बिल रोकने से नाराज था ठेकेदार

इस विभाग में पदस्थ ​इंजीनियर के साथ ठेकेदार ने की मारपीट, बिल रोकने से नाराज था ठेकेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 6, 2019/4:46 am IST

कोरिया। आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ एक इंजीनियर के साथ एक ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इंजीनियर ने इस घटना की जानकारी जिले के कलेक्टर को दी है और भयभीत होकर अन्यत्र तबादला करवाने की बात कही है।

read more : 370 हटने के बाद एयरफोर्स और सेना अलर्ट, मिराज स्क्वाड्रन को हर समय उड़ान भरने के लिए तैयार रहने के निर्देश

जानकारी के अनुसार ठेकेदार विजयदत्त गुप्ता ने अपने साथियों के साथ इंजीनियर से मारपीट से मारपीट की है। इस संबंध में जो बातें खुलकर आ रही हैं उसमें यह बताया गया है कि बीते दिनों इंजीनियर ने विधायक से ठेकेदार की शिकायत की थी इसी बात को लेकर ठेकेदार विजयदत्त गुप्ता नाराज था।

read more : कश्मीर से धारा 370 हटाने पर इन देशों ने दिया पाकिस्तान को मदद का भरोसा, पाक मीडिया का दावा

आरोप है कि शिकायत से नाराज ठेकेदार ने गाली देते हुए मारपीट की। वहीं इंजीनियर पर आरोप है कि उसने ठेकेदार का बिल रोककर रखा था। जिसके बाद ठेकेदार ने इंजीनियर को जबरन गाड़ी में बैठाया और उसके साथ मारपीट की।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/Lhi-un3hQh0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers