चुनाव प्रचार के बाद भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, फायरिंग में तीन को लगी गोली | Controversy after election campaign in jabalpur assembly election 2018

चुनाव प्रचार के बाद भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, फायरिंग में तीन को लगी गोली

चुनाव प्रचार के बाद भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, फायरिंग में तीन को लगी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 19, 2018/5:42 am IST

जबलपुर। जबलपुर में रविवार को प्रत्याशियों का दिनभर का चुनाव प्रचार खत्म हुआ ही था, कि BJP प्रत्याशी अंचल सोनकर और कांग्रेस प्रत्याशी लखन घनघोरिया के गुटों में टकराव हो गया। विवाद की वजह क्षेत्र में BJP द्वारा मतदाताओं को साड़ी बांटना बताया गया, जिसका विरोध कांग्रेसियों ने किया तो पहले पथराव हुआ फिर दनादन फायरिंग शुरू हो गई।

पढ़ें- मध्य प्रदेश की महाभारत में सियासी सूरमाओं का शक्ति प्रदर्शन, जानें कार्यक्रम

जिले की सबसे संवेदनशील पूर्व विधानसभा सीट पर प्रत्यशियों के समर्थकों में देर रात जमकर खूनी संघर्ष हुआ। उत्पातियों के बीच पहले सरेराह फायरिंग पथराव और तोड़फोड़ हुई। जिसमें 3 लोगो को गोली लगी, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला बेलबाग थाने पहुंचा तो वहां भी दोनों प्रत्यशियों के समर्थक नहीं माने और हालात बेकाबू होने लगे।

पढ़ें-चुनावी रंग में रंगे शिवराज, सभा के दौरान गाया गाना-ऐ कुर्सी तेरे बि…

ये तो गनीमत थी कि कुछ ही देर में पुलिस फोर्स के साथ एस पी पहुंचे और फिर भीड़ को हटाने लाठीचार्ज और टियर गैस का सहारा लिया गया। एस पी का कहना है लोकतांत्रिक ढंग से लड़े जाने वाले चुनाव में विघ्न उत्पन्न करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा। इस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया गया है और दोनो पक्ष पर मामला दर्ज करने की बात कर रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24