मध्य प्रदेश की महाभारत में शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार सियासी सूरमाओं की पलटन, जानें कार्यक्रम | MP Assembly Election 2018:

मध्य प्रदेश की महाभारत में शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार सियासी सूरमाओं की पलटन, जानें कार्यक्रम

मध्य प्रदेश की महाभारत में शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार सियासी सूरमाओं की पलटन, जानें कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 19, 2018/4:33 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए सियासी दलों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी-कांग्रेस के बीच प्रदेश में सीधा मुकाबला है, ऐसे में बीजेपी 15 साल की सत्ता बचाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। आज बीजेपी के अध्यक्ष और स्टार प्रचारक अमित शाह प्रदेश के दौरे पर है, जहां वे नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में हुंकार भरेंगे और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

पढ़ें- चुनावी रंग में रंगे शिवराज, सभा के दौरान गाया गाना-ऐ कुर्सी तेरे बिना भी क्या जीना..

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जबलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी साथ ही महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगी। सूबे के मुखिया शिवराज सिंह सागर जिले के केसली, शाहगढ़, दमोह जिले के पथरिया, टीकमगढ़, जिले के निवाड़ी, पलेरा, छतरपुर के सतई, नौगांव, बमीठा में सभाओं को संबोधित करेंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रतलाम के ताल, धार के बदनावर, खंडवा और महू में जनसभा करेंगे।

पढ़ें- ग्रामीणों ने लगाया गांव में पोस्टर,सड़क नही तो वोट नहीं

तो वहीं हेमामालिनी दतिया, शिवपुरी, गुना, और इंदौर में जनसभा करेंगी तो वहीं इस बार 15 साल से सत्ता का सूखा झेल रही कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज सागर के रहली, खुरई, सीहोर के पिपलानी में सभा करेंगे और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह आज सीधी और चतरंगी में सभा करेंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष औऱ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी आज सीधी औऱ सिहावल में सभा को संबोधित करेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers