मासूम बच्चों को छोड़कर दंपति ने की आत्महत्या, पहले पत्नी का फंदे पर झूलते समय बनाया वीडियो फिर खुद भी लगा ली फांसी | The couple committed suicide except innocent children

मासूम बच्चों को छोड़कर दंपति ने की आत्महत्या, पहले पत्नी का फंदे पर झूलते समय बनाया वीडियो फिर खुद भी लगा ली फांसी

मासूम बच्चों को छोड़कर दंपति ने की आत्महत्या, पहले पत्नी का फंदे पर झूलते समय बनाया वीडियो फिर खुद भी लगा ली फांसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 5, 2021/1:33 pm IST

सागर। सागर में एक दंपति ने एक साथ फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा और वीडियो संदेश भी रिकार्ड किया, यही नहीं युवक ने पहले पत्नी द्वारा फांसी लगाए जाने का वीडियो रिकार्ड किया फिर खुद फांसी पर झूल गया, यह विचलित कर देने वाली घटना सागर के बंडा क्षेत्र के बहरोल थानांतर्गत पिड़रउआ गांव से सामने आई है।

ये भी पढ़ेंःइंदौर पुलिस को बड़ी सफलता, 70 करोड़ रुपए का MD ड्रग्स जब्त, 5 पैडलर हिरासत में, 13 लाख रुपए भी बरामद

घटनाक्रम के अनुसार पिड़रउआ गांव निवासी 35 वर्षीय युवक नीलेश अहिरवार और उसकी पत्नी के शव सुबह घर में फांसी पर लटके मिले, इस दंपत्ति के 6 और 7 वर्षीय दो बच्चे भी हैं, जानकारी के अनुसार नीलेश के ससुराल पक्ष के लोग कई दिनों से इस दंपत्ति को प्रताड़ित कर रहे थे, प्रताड़ना की असल वजह अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन फांसी लगाने से पहले रिकार्ड किये गए वीडियो को पुलिस अपने कब्जे में लेकर आत्महत्या करने की असल वजह तलाश करने में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः किसान के दिए 100 रु के भेंट को सीएम बघेल ने स्नेह क…

मृत्यु पूर्व रिकार्ड किये गए वीडियो में मृतक यह कहते जरूर सुनाई दे रहा है कि इस प्रताड़ना को लेकर उसने पुलिस और प्रशासन को कई बार आवेदन दिए लेकिन उनकी सुनवाई कहीं नहीं हुई, मृतक नीलेश ने वीडियो में बताया कि उसके सास, ससुर, साला और मौसा ससुर उसकी पत्नी को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं, इस वजह से पत्नी आत्महत्या कर रही है और पत्नी के साथ मैं भी जान दे रहा हूँ।

ये भी पढ़ेंः प्रदर्शनकारी किसानों ने कर दी शराबी युवक की धुनाई, …

एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा ने बताया की दोनो शव का शार्ट पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है, सभी साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी, जान देने के कारणों का पता लगा कर दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।