प्रदर्शनकारी किसानों ने कर दी शराबी युवक की धुनाई, धरना स्थल के सामने कर रहा था गाली-गलौज | Protesting farmers beat up drunken youth, abusing in front of picket site

प्रदर्शनकारी किसानों ने कर दी शराबी युवक की धुनाई, धरना स्थल के सामने कर रहा था गाली-गलौज

प्रदर्शनकारी किसानों ने कर दी शराबी युवक की धुनाई, धरना स्थल के सामने कर रहा था गाली-गलौज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 5, 2021/12:39 pm IST

ग्वालियरः मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने एक युवक की पिटाई कर दी। बताया गया कि युवक प्रदर्शनकारी किसानों के सामने आकर गाली-गलौज कर रहा था, जिसके बाद किसानों ने उसकी पिटाई कर दी।

Read More: 13-14 जनवरी से शुरू हो सकता है कोरोना वैक्सीनेशन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार मामला पड़ाव थाना क्षेत्र के फूल बाग चौराह, जहां कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने एक युवक की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में धुत्त था और वह प्रदर्शन स्थल पर आकर गाली-गलौज कर रहा था। युवक की हरकतों को देखकर आंदोलनकारी किसानों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने युवक की पिटाई कर दी।

Read More: अलीबाबा के संस्थापक अरबपति ‘जैक मा’ आखिर कहां गायब हो गए ?

गौरतलब है कि मोदी सरकार के नए कृषि बिल को लेकर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों के किसान पिछले लगभग 39 दिनों से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। वहीं, किसान आंदोलन की सुगबुगाहट देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचने लगी है। हालांकि सरकार और किसानों के बीच अब तक पांच बैठकें हो चुकी है, लेकिन अभी तक इस मसले का हल नहीं निकल पाया है।

Read More: रमन सिंह के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- कभी खेती की ही नहीं तो कहां से जानेंगे किसानी के बारे में