इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता, 70 करोड़ रुपए का MD ड्रग्स जब्त, 5 पैडलर हिरासत में, 13 लाख रुपए भी बरामद | Indore Police Seized 70 Crore MD Drugs and arrested 5 drugs Peddler

इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता, 70 करोड़ रुपए का MD ड्रग्स जब्त, 5 पैडलर हिरासत में, 13 लाख रुपए भी बरामद

इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता, 70 करोड़ रुपए का MD ड्रग्स जब्त, 5 पैडलर हिरासत में, 13 लाख रुपए भी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 5, 2021/12:56 pm IST

इंदौरः नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ इंदौर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार को 70 किलो एमडी ड्रग्स जब्त किया है। जब्त किए गए ड्रग्स की अनुमानित कीमत 70 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने 5 पैडलरों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 13 लाख रुपए नगद भी बरामद की है। माना जा रहा है कि यह देश की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

Read More: प्रदर्शनकारी किसानों ने कर दी शराबी युवक की धुनाई, धरना स्थल के सामने कर रहा था गाली-गलौज

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर पुलिस को सूचना मिली थी कि ड्रग पैडलर भारी मात्रा में शहर में ड्रग्स खपाने के प्रयास में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने पैडलरों पर निगरानी शुरू कर दी थी। इसी दौरान हैदराबाद के पैडलर इंदौर में ड्रग्स खपाने आए थे, जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से 70 किलो एमडी ड्रग्स, 13 लाख रुपए नगद बरामद की है।

Read More: 13-14 जनवरी से शुरू हो सकता है कोरोना वैक्सीनेशन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी

विदेशों में पैडलरों का नेटवर्क!
इस कार्रवाई के बाद अब ये आशंका जताई जा रही है कि पैडलरों का नेटवर्क देश से बाहर भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस अभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कृषि बिल को बताया किसानों के हित मे, कहा- प्रगति को हम देना चाहते हैं गति