लॉकडाउन में 108 एम्बुलेंस से अवैध शराब तस्करी, पुलिस ने 6 पेटी शराब सहित दो युवकों को धर दबोचा | Illegal liquor smuggling from 108 ambulances in lockdown, police nabbed two youths including 6 boxes of liquor

लॉकडाउन में 108 एम्बुलेंस से अवैध शराब तस्करी, पुलिस ने 6 पेटी शराब सहित दो युवकों को धर दबोचा

लॉकडाउन में 108 एम्बुलेंस से अवैध शराब तस्करी, पुलिस ने 6 पेटी शराब सहित दो युवकों को धर दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 19, 2020/4:12 am IST

भिण्ड। लॉकडाउन में शराब की बिक्री पर रोक है, इसके बावजूद शराब माफिया इस कारोबार को अंजाम देने के लिए एम्बुलेंस का सहारा ले रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस चेंकिंग के दौरान 108 एम्बुलेंस को पकड़ा। जिसमें 6 पेटी देशी अवैध शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना से पुलिस इंस्पेक्टर ने तोड़ा दम, अरविंदो अस्पताल में चल रहा था इलाज

पूरी दुनिया मे कोरोना की महामारी से बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरे दम खम से लगा है। ऐसे में मरीजों की जान बचाने के लिए एम्बुलेंस की अहम भूमिका रहती है लेकिन भिण्ड में शराब कारोबारी ने अवैध शराब की तस्करी के लिए नई तरकीब निकाली और लॉकडाउन में शराब की तस्करी करने के लिए एम्बुलेंस का सहारा लिया। जिससे चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस को शक न हो।

ये भी पढ़ें: भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहे थे पिता-पु​त्र, डूबने से हुई दो लोगों की मौत

लेकिन आज ये शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गोरमी थाना पुलिस ने नूनहाड गांव के पास चेकिंग के दौरान 108 एम्बुलेंस को पकड़ा। तलाशी के दौरान 6 पेटी देशी शराब पकड़ी। साथ ही दोनों युवकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एम्बुलेंस को जब्ती में लेकर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहे थे पिता-पु​त्र, डूबने से हुई दो लोगों की मौत