भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहे थे पिता-पु​त्र, डूबने से हुई दो लोगों की मौत | Father-son was crossing the river holding buffalo's tail, two people died due to drowning

भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहे थे पिता-पु​त्र, डूबने से हुई दो लोगों की मौत

भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहे थे पिता-पु​त्र, डूबने से हुई दो लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 19, 2020/3:56 am IST

भिण्ड। भैंस चराने गए पिता-पुत्र की कुंवारी नदी में डूबने से मौत हो गई। पिता और उसके दोनों बेटे भैंस की पूछ पकड़कर नदी को पार कर रहे थे। दोनों बेटों का हाथ छूटने पर बचाने गए तीनों डूब गए। एक बेटे ने अपनी जान बचा ली। जबकि दोनों डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन से पिता का शव बाहर निकाल लिया लेकिन बेटे की तलाश जारी हैं।

ये भी पढ़ें:इंदौर में कोरोना से पुलिस इंस्पेक्टर ने तोड़ा दम, अरविंदो अस्पताल में चल रहा था इलाज

दरअसल गोरमी के कोट परोसा गांव में रहने बाले बलराम अपने 12 साल के बेटे राहुल और 8 साल का भानु के साथ भैंस चराने कुँवारी नदी किनारे गए थे। भैंस चरने के लिए नदी के उस पार चली गई। भैंस को वापस लाने के लिए दो बेटे पिता के साथ दूसरी भैंस की पूंछ पकड़कर उस पर जा रहे थे। तभी अचानक भैंस की पूछ से बेटों के हाथ छूट गया और वह डूबने लगा। बेटे को बचाने पिता ने हाथ छोड दिया।

ये भी पढ़ें: जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भागी प्रसूता, कोरोना पॉजिटिव महिल…

इस दौरान 8 साल का भानु किसी तरह नदी से बाहर निकल आया। लेकिन बलराम और उसका 12 साल का बेटा राहुल डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। तलाशी के बाद पिता के शव को बाहर निकाल लिया जबकि बेटा राहुल का शव अभी भी लापता है। जिनकी तलाशी के लिए रेस्क्यू जारी है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने #MeAt20 चैलेंज को स्वीकारा, सोशल मीडिया में शेयर…