गोपाल भार्गव के 'सारे सांप पकड़े जाएंगे' वाले बयान पर जयवर्धन सिंह का पलटवार.. जानिए क्या कहा | jaywardhan singh counter attack on gopal bhargaws statement

गोपाल भार्गव के ‘सारे सांप पकड़े जाएंगे’ वाले बयान पर जयवर्धन सिंह का पलटवार.. जानिए क्या कहा

गोपाल भार्गव के 'सारे सांप पकड़े जाएंगे' वाले बयान पर जयवर्धन सिंह का पलटवार.. जानिए क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 19, 2019/7:53 am IST

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के मंत्रियों की तुलना सांप से करने के मामले में कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने पलटवार किया है। मंत्रियों को सांप की संज्ञा देने पर जयवर्धन सिंह ने कहा बीजेपी को ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि उनकी सरकार भी 15 साल उसी मंत्रालय थी, क्या वे भी ऐसे ही थे, इस दौरान उन्होंने गोपाल भार्गव के इस तीखे बयान पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ‘ये उनकी कार्यशैली व स्वयं के काम करने का तरीका होगा, जरूर उसके बारे में उल्लेख किया होगा”।

पढ़ें-पुलिस चेकिंग से बचने भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

बीजेपी के आरोपों पर जयवर्धन सिंह ने कहा भाजपा की सरकार उद्योगपतियों की सरकार रही है। हमने 70 दिन के अंदर ही किसान के कर्ज माफी के आदेश दिए हैं। बिजली के बिल आधे कराए गए हैं। कन्याओं के विवाह की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 51 हजार रुपये किए हैं, हमने इतने बड़े निर्णय 70 दिन के अंदर लिए हैं।

पढ़ें- IBC24 CG Conclave: CM भूपेश बघेल ने कई सवालों के जवाब में PM मोदी क

भाजपा की सरकार 15 साल सत्ता में रहने के बाद भी कर्ज माफी नहीं करवा पाई, कन्यादान योजना में वृद्धि नहीं करा पाई, बिजली के बिल आधे नहीं करा पाई। यह सब हमने इसलिए किए हैं, क्योंकि शुरू से कांग्रेस पार्टी किसानों व गरीबों की हितैषी सरकार रही है।

पढ़ें- तीन बड़े कारोबारियों के घर और ठिकानों पर आयकर छापा, व्यापारियों में…

गौरतलब है भार्गव ने सरकार की उस योजना पर चुटकी ली थी, जिसमें युवाओं को सांप पकड़ने का रोजगार देने की बात कही गई। उन्होंने कहा कि अगर सभी सांप पकड़ लिए गए तो वल्लभ भवन में कौन बैठेगा। मंत्रियों का क्या होगा? असली सांप तो यही हैं।