कांग्रेस को भारी पड़ेगी डराने की राजनीति, भाजपा नेताओं पर जानबूझकर दर्ज किए जा रहे हैं मामले — राकेश सिंह | Politics to intimidate Congress, cases are being deliberately registered on BJP leaders - Rakesh Singh

कांग्रेस को भारी पड़ेगी डराने की राजनीति, भाजपा नेताओं पर जानबूझकर दर्ज किए जा रहे हैं मामले — राकेश सिंह

कांग्रेस को भारी पड़ेगी डराने की राजनीति, भाजपा नेताओं पर जानबूझकर दर्ज किए जा रहे हैं मामले — राकेश सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 7, 2020/10:40 am IST

जबलपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज विभागीय फण्ड की मांग पर मंत्रियों के दिल्ली में डेरा डालने की तैयारियों पर बोलते हुए कहा कि मंत्रियों की कवायद हास्यास्पद है, ऐसा आज तक ना देखा ना सुना, कांग्रेस सिर्फ जनता का ध्यान बंटाने की कोशिश में है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सांसद विवेक तन्खा ने सीएम भूपेश बघेल से की सौजन्य मुलाकात

राकेश सिंह ने कहा कि जनजागरण अभियान के बाद किसानों और जनता के मुद्दे पर बीजेपी बड़ा आंदोलन करेगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने यह भी कहा कि भाजपा नेताओं पर जानबूझकर मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एसटी,एससी के मात्रात्मक त्रुटि और उच्चारण का शीघ्र होगा निराकरण, सी…

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि डराने की राजनीति कांग्रेस को भारी पड़ेगी। उन्होने कहा कि अशोकनगर में बीजेपी नेता देवेन्द्र ताम्रकार पर साजिश के तहत रेप का मामला दर्ज हुआ। कल प्रदेश के डीजीपी से मिलकर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग बीजेपी करेगी।

ये भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, यात्रा भत्ता बढ़ाने के प्रस्ताव प…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FLExBXj7-rY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>