छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सांसद विवेक तन्खा ने सीएम भूपेश बघेल से की सौजन्य मुलाकात | Rajyasabha MP vivek tankha Meets to CM Bhupesh Baghel

छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सांसद विवेक तन्खा ने सीएम भूपेश बघेल से की सौजन्य मुलाकात

छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सांसद विवेक तन्खा ने सीएम भूपेश बघेल से की सौजन्य मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 7, 2020/8:56 am IST

रायपुर: निजी कार्यक्रम में शामिल होने छत्तीसगढ़ आए सांसद विवेक तन्खा ने मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात रायपुर पुलिस लाइन हेलीपेड पर हुई। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल बेमेतरा प्रवास पर जा रहे थे। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई है।

Read More: इस स्कूल के शिक्ष्का ने दी ऐसी सजा कि अब काटना पड़ सकता है ​छात्रा के शरीर का ये अंग

छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सांसद विवेक तन्खा ने छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। JNU में हिंसा को लेकर कहा कि केंद्र सरकार देश को बांटने की राजनीति पर काम कर रही है। जेएनयू की घटना उसी का हिस्सा है । सीएए और एनआरसी के मामले में भी लोगों को बांटने की साजिश हो रही है। सरकार विरोध के स्वर को कुचलना चाहती है, उन्हें बर्दाश्त नहीं कि कोई भाजपा और सरकार के खिलाफ बात कहे।

Read More: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, दिल्ली की लड़कियों के साथ 5 युवक आपत्तिजनक हालत में दबोचे

जेएनयू से कई डॉक्टर, प्रोफेसर, साइंटिस्ट और बौद्धिक लोग निकलते रहे हैं। इसीलिए जेएनयू को निशाना बनाया जा रहा है। वहां से उठने वाले विरोध के स्वर को हिंसा के सहारे दबाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार के 1 साल के कार्यकाल को लेकर विवेक तन्खा ने कहा- छत्तीसगढ़ में सभी विषयों में बहुत अच्छा काम हो रहा है। इसकी गूंज भी दिल्ली तक सुनाई देती है। वहां पर लोगों के बीच यह मत है कि छत्तीसगढ़ का जो नेतृत्व है वह जनता से सीधा जुड़ाव रखता है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- प्रदेश 8 निकायों में बने कांग्रेस के महापौर और सभापति, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा