राज्य कर्मचारी संघ ने की 5 फीसदी महंगाई भत्ता और वेतन बहाली की मांग, विरोध प्रदर्शन करते हुए मंत्रालय तक निकाली रैली | State Employees Union demands 5 percent dearness allowance and salary reinstatement, protests rally out to ministry

राज्य कर्मचारी संघ ने की 5 फीसदी महंगाई भत्ता और वेतन बहाली की मांग, विरोध प्रदर्शन करते हुए मंत्रालय तक निकाली रैली

राज्य कर्मचारी संघ ने की 5 फीसदी महंगाई भत्ता और वेतन बहाली की मांग, विरोध प्रदर्शन करते हुए मंत्रालय तक निकाली रैली

: , March 29, 2021 / 12:40 AM IST

भोपाल। राज्य कर्मचारी संघ ने आज विंध्याचल भवन पर विरोध प्रदर्शन किया। नाराज कर्मचारियों ने मंत्रालय तक विरोध प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली, कर्मचारी 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता और वेतन बहाली की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इंदौर के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, लोगों में फैली दहशत, वन विभाग की टीम मौके पर

बता दें कि मप्र सरकार के 2021-22 के बजट को लेकर भी कर्मचारियों में विरोध के सुर उठने लगे हैं। बीते बुधवार को मंत्रालय में अनेक कर्मचारियों ने हालिया बजट को लेकर विरोध दर्ज कराया और नारेबाजी की। मंत्रालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक और कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार पटेल के नेतृत्व में कर्मचारी भोजन अवकाश के समय एकत्रित हुए और सरकार पर यह आरोप लगाया कि बजट में कर्मचारियों के हितों का कोई ध्‍यान नहीं रखा गया है।

ये भी पढ़ें: प्यारे मियां केस में लड़की की मौत पर राष्ट्रीय बाल आयोग ने DGP को भ…

इसी बात को लेकर कर्मचारियों ने विरोध दर्ज कराया है। मंत्रालय के कर्मचारियों ने सरकार से कहा है कि सभी वर्गों का बजट में ध्यान रखा गया। यह अच्छी बात है, लेकिन जनता की सेवा करने वाले कर्मचारियों को निराश करना ठीक नहीं है। कर्मचारी महंगाई भत्‍ता वृद्धि नहीं देने से नाराज हैं।

 

#HarGharTiranga