केंद्रीय मंत्री ने कहा, सहमति देने के बाद आदिवासी महोत्सव में न आने के लिए सीएम को जवाब तो देना होगा | The Union Minister said, the CM will have to answer for not coming to the tribal festival after giving consent.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, सहमति देने के बाद आदिवासी महोत्सव में न आने के लिए सीएम को जवाब तो देना होगा

केंद्रीय मंत्री ने कहा, सहमति देने के बाद आदिवासी महोत्सव में न आने के लिए सीएम को जवाब तो देना होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 16, 2020/3:09 pm IST

मण्डला। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह ने सीएम कमलनाथ को चेतावनी दी है, कुलस्ते ने कहा की मुख्यमंत्री कमलनाथ को आदिवासी महोत्सव में न आने का जवाब तो देना पड़ेगा, कुलस्ते ने कहा कि आदिवासी महोत्सव कोई मेरा या राजनीतिक कार्यक्रम नही था । ये आदिवासी समाज का कार्यक्रम था जिसका कांग्रेस के आदिवासी विधायकों ने विरोध किया, जिनकी बातों में आकर सीएम कमलनाथ ने भी कार्यक्रम में आने की सहमति देकर भी नही पहुंचे जिसका उन्हें जवाब देना होगा ।

ये भी पढ़ें:मोदी की दो टूक, सीएए और 370 के फैसले पर कायम हैं.. आगे भी रहेंगे

गौरतलब है कि गढ़ मण्डला की तत्कालीन राजधानी रामनगर में 2 दिवसीय आदिवासी महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसका शुभारंभ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया था और इस कार्यक्रम में एम पी के सीएम कमलनाथ ने भी आने की सहमति दी थी, परंतु स्थानीय कांग्रेस विधायकों के विरोध के बाद सीएम नही पहुंचे, जिस पर कुलस्ते ने मुखर होते हुए सीएम कमलनाथ को कहा है कि कार्यक्रम में न आने का उन्हें जवाब तो देना होगा ।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल की नई राजनीति, भाजपा विरोधी पार्टियों को नही दिया आमंत्रण,…

 
Flowers