फिरोजाबाद नगर में उत्तर थानाक्षेत्र के भगवान नगर में मंगलवार को 19 वर्षीय एक युवती अपने मंगेतर की बहन के घर में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली जिसकी 10 दिनों बाद शादी होनी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

शादी से 10 दिन पहले फंदे पर लटकी मिली युवती, मंगेतर की बहन के घर लगा ली फांसी

फिरोजाबाद में शादी से 10 दिन पहले युवती फंदे से लटकी मिली

Edited By: , April 5, 2022 / 04:54 PM IST

फिरोजाबाद (उप्र),पांच अप्रैल (भाषा) फिरोजाबाद नगर में उत्तर थानाक्षेत्र के भगवान नगर में मंगलवार को 19 वर्षीय एक युवती अपने मंगेतर की बहन के घर में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली जिसकी 10 दिनों बाद शादी होनी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

पढ़ें- सावधान! एक कॉल आएगा और अकाउंट हो जाएगा खाली, कहीं आप भी न फंस जाएं शातिरों की चाल में

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उत्तर संजीव दुबे ने बताया कि जनपद फतेहपुर की 19 वर्षीय एक युवती की विगत एक अप्रैल को उत्तर थानाक्षेत्र में भगवान नगर के अभिषेक से शादी पक्की हुई थी। उन्होंने बताया कि सगाई के बाद परिजन वापस फतेहपुर लौट गए और लड़की को अभिषेक की बहन के घर पर भगवान नगर में छोड़ गए।

पढ़ें- बिकिनी में करोड़पति मां ने बेटे संग शेयर की फोटो.. बोलीं- जिनको गलत ख्याल आ रहे हों.. वे..

दुबे के अनुसार सोमवार रात्रि अचानक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । उनके मुताबिक जब सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो अंदर झांक कर देखा गया और वह वह फंदे पर लटकी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी।

पढ़ें- रेलवे ने भाड़ा बढ़ाया, प्लेटफॉर्म टिकट बढ़ाए.. लेकिन पैसेंजर ट्रेन कब होंगे शुरू? सीएम बघेल ने केंद्र से किए सवाल 

उन्होंने बताया कि फतेहपुर से पहुंचे परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है फिर भी आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

 

 

#HarGharTiranga