NSG कमांडोज ने धुना..अखिलेश यादव के साथ जबरन हो रहे थे दाखिल.. फिर दे..दनादन

NSG कमांडोज ने धुना..अखिलेश यादव के साथ जबरन हो रहे थे दाखिल.. फिर दे..दनादन

: , January 29, 2022 / 10:39 AM IST

मेरठ, यूपी। विधानसभा चुनाव को लेकर मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई। इस दौरान कार्यकर्ता और एनएसजी कमांडो आमने-सामने आ गए।

पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. 1 से 8 फरवरी तक ये 8 ट्रेनें रद्द.. सफर पर निकलने से पहले देख लें पूरी सूची

कार्यकर्ता अखिलेश से मिलने की कोशिश करने लगे तो एनएसजी कमांडो ने उन्हें थ्प्पड़ जड़ना शुरू कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हाथापाई में होटल के शीशे भी टूट गए। बाद में कार्यकर्ताओं की भीड़ को रोकने के लिए गेट बंद करन पड़ा।

पढ़ें- सभी स्कूल और शिक्षण संस्थानों को फिर से 6 फरवरी तक बंद करने का आदेश, इस सरकार का बड़ा फैसला

जानकारी के अनुसार, मेरठ में अखिलेश यादव और रालोद के सुप्रीमो जयंत चौधरी संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे, तभी उनके कार्यकर्ता बड़ी संख्या में वहां पहुुंच गए। वह गॉडविन होटल में जा घुसे। यहां कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़ देख सुरक्षा कमांडो और पुलिस के हाथ-पैर फूल गए।

पढ़ें- ये कैसी दीवानगी.. मुस्लिम युवक से शादी करने 5000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजा प्रपोजल.. जानिए क्या है माजरा

सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद वहां हंगामा और नोकझोंक शुरू गई। कार्यकर्ता अखिलेश से मिलने की जिद करने लगे, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात कमांडो ने सख्त रुख अपना लिया। अखिलेश-जयंत की पीसी में जबरन घुसने का प्रयास करने वाले कार्यकर्ताओं को अखिलेश की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने ताबड़तोड़ कई थप्‍पड़ जड़ दिए।

पढ़ें- सेना में अफसर की नौकरी छोड़ पोर्न स्टार बनी युवती, M240 मशीन गन था पसंदीदा हथियार.. बोलीं- हमेशा से थी ये चाह