Petrol-diesel Price: Oil companies released new prices of petrol-diesel

Petrol-diesel Price : तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, हुआ बदलाव! फटाफट जानें आपके शहर का रेट

Petrol-diesel Latest Price: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, हुआ बदलाव! फटाफट जानें आपके शहर का रेट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 9, 2022/7:29 am IST

नई दिल्ली। Petrol-Diesel Price: भारतीय तेल कंपनियों ने सुबह 6 बजे तेल के दाम अपडेट कर दिए। देशभर में पेट्रोल-डीजल के दामों में आज भी किसी तरह के कोई भी बदलाव नहीं किया गया। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में भी दाम स्थिर है। हालांकि बीते सप्ताह दामों में बढ़ोतरी देखी गई थी। वहीं आज दामों में किसी तरह के बदलाव नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

Petrol-Diesel Price today : राजधानी रायपुर समेत अन्य शहरों में दाम स्थिर है। वहीं देश के अन्य राज्यों की बात करें तो दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देश के सभी शहरों में वाहन ईंधन के भाव स्थिर हैं। सरकारी कंपनियों द्वारा जारी की गई नई कीमतों के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

वहीं, मंबई में पेट्रोल की कीमत 106.31 रुपये और डीजल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है। इसके अलावा कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 92.76 रुपये है जबकि डीजल की कीमत 106.03 रुपये प्रति लीटर है। चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 102.63 रुपये और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

SMS से चेक करें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल का भाव

Petrol-Diesel Price today : राज्य स्तर पर लगने वाले टैक्स के कारण विभिन्न राज्यों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अलग-अलग होती हैं। आप एक SMS के जरिए रोज अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमत जान सकते हैं। इसके लिए इंडियन ऑयल (IOCL) के ग्राहकों को RSP कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा। अपने शहर का RSP कोड जानने के लिए यहां क्लिक करें।

और भी है बड़ी खबरें…