वैक्सीन लगवाने का ऐसा भय.. नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटका.. एक तो पेड़ पर ही चढ़ गया.. वीडियो वायरल |

वैक्सीन लगवाने का ऐसा भय.. नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटका.. एक तो पेड़ पर ही चढ़ गया.. वीडियो वायरल

वैक्सीन लगवाने का ऐसा भय.. नाविक ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटका.. एक तो पेड़ पर ही चढ़ गया.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 20, 2022/11:46 am IST

बलिया। देश में वैक्सीनेशन को लेकर कही उत्साह का माहौल है तो कहीं-कहीं लोग वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते हुए भी दिखाई दे रहे है। इनमें से कुछ वीडियो से ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

पढ़ें- छोटी Electric Car.. सिंगल चार्ज में 200km रेंज, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

वैक्सीनेशन से बचने के लिए एक शख्स ने स्वास्थ्यकर्मी को उठाकर पटक दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शख्स कोरोना वैक्सीन लेने से मना करते नजर आ रहा है। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मी उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे है।

पढ़ें- आज से काम नहीं करेंगे ये सिम-कार्ड.. बंद हो जाएंगी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल.. जानिए

पूरा मामला बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र का है। बता दें, स्वास्थ्य कर्मियों की टीम बुधवार 20 जनवरी को लमुहीं ग्राम सभा के सामने सरयू तट पर पहुंची और नाविकों को वैक्सीनेशन के लिए बुलाने लगे। इस दौरान वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से एक नाविक ने हाथापाई कर जमीन पर गिरा दिया।

पढ़ें- गुड न्यूज! शिक्षकों के मानदेय में 50% तक का इजाफा.. 62000 से अधिक पारा शिक्षकों को मिलेगा EPF का लाभ

वैक्सीनेशन के बुलाए जाने से नाराज था नाविक दरअसल, वैक्सीनेशन टीम के सदस्य ने नाविक को टीकाकरण के लिए बुलाया था, लेकिन नाव पर सवार नाविक ने टीका लेने से इंकार कर दिया। बार-बार बुलाए जाने से नाराज नाविक नाव से कूदकर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से उलझ गया। उसे जमीन पर गिरा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश से चीनी सेना ने भारतीय युवक को किया अगवा.. सांसद ने लगाई मदद की गुहार

तो वहीं, दूसरा वीडियो हड़ियाकला गांव का है। यहां टीम को देखते ही एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद टीम में शामिल चिकित्सक व कर्मचारी उससे नीचे उतरने की अपील करते रहे। करीब आधे घंटे के प्रयास के बाद युवक नीचे उतरा, तब जाकर उसका टीकाकरण हो सका। इस संबंध में टीम का नेतृत्वकर्ता अतुल कुमार दुबे ने बताया कि टीकाकरण करने पहुंची टीम को देख एक युवक पर चढ़ गया, जिसे काफी प्रयास के बाद नीचे उतारा गया। इसके बाद उसे टीका लगाया गया।

 
Flowers