Balaghat News: अपने प्रत्याशी को कंधे पर टांग कर ले गए कार्यकर्ता, वायरल हो रहा वीडियो |

Balaghat News: अपने प्रत्याशी को कंधे पर टांग कर ले गए कार्यकर्ता, वायरल हो रहा वीडियो

Balaghat News: अपने प्रत्याशी को कंधे पर टांग कर ले गए कार्यकर्ता, वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 10, 2023 / 11:25 AM IST, Published Date : November 10, 2023/11:24 am IST

हितेन चौहान, बालाघाट:

Congress candidate Madhu Bhagat: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार चल रहा है और प्रचार में अब हफ्ते भर से भी कम समय बचा है। प्रत्याशी दिन रात एक किए हुए हैं। रैली-जनसभा जनसंपर्क जारी है। प्रत्याशी तूफानी दौरे भी कर रहे हैं। राह में आने वाले नदी नाले पहाड़ भी उनका रास्ता नहीं रोक पा रहे। इस बीच ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बालाघाट जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का है। जिसमे कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत कार्यकर्ताओं के कंधे पर बैठकर नदी पार कर आदिवासी बाहुल्य ग्राम सीताडोंगरी में जनता के बीच प्रचार करने पहुंचे।

Read More: MP Assembly Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा ‘जब तक बहनों के खाते में पैसे नहीं डालूंगा मुझे चैन की नींद नहीं आएगी!

कंधे पर उठाकर कराया नदी पार

Congress candidate Madhu Bhagat: विधानसभा चुनाव के रण में भाजपा कांग्रेस प्रत्याशी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। चुनावी सरगर्मियां शबाब पर हैं। प्रत्याशी जनता से संपर्क करने का कोई मौका चूकना नहीं चाहते हैं। बालाघाट में परसवाड़ा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्यासी मधु भगत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत को कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण नदी में पानी होने की वजह से हाथों पर उठा कर कंधे के सहारे नदी पार करवा रहे हैं। दरअसल महकारी नदी पर पुलिया न होने से कार्यकर्ताओं द्वारा मधु भगत को कंधे में उठाकर नदी पार कराया है जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें