Four arrested for obtaining vehicle loan through forged documents

जाली दस्तावेजों के जरिए वाहन ऋण लेने का आरोप.. 4 किए गए गिरफ्तार

Four arrested for obtaining vehicle loan through forged documents जाली दस्तावेजों के जरिये वाहन ऋण प्राप्त करने के आरोप में चार व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 1, 2021/4:22 pm IST

मुजफ्फरनगर(उप्र), एक दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चार व्यक्तियों को जाली दस्तावेज के जरिये वाहन ऋण हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 70 लाख रुपये की चार लग्जरी कारें जब्त की गई हैं। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

पढ़ें- Omicron Virus, ब्रिटेन में ओमिक्रॉन के 22 केस मिलने से मचा हड़कंप, यहां लिया गया बूस्टर डोज लगाने का फैसला

मुजफ्फरनगर पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने संवाददाताओं को बताया कि मंगलवार को नयी मंडी थाना क्षेत्र से अंकुश त्यागी, आलोक त्यागी, संदीप कुमार और सुधीर कुमार को गिरफ्तार किया गया।

पढ़ें- उपचुनाव की अधिसूचना जारी होते ही कांग्रेस-भाजपा में बैठकों का दौर, बीजेपी ने की प्रत्याशी की घोषणा

उन्होंने बताया कि उनकी धोखाधड़ी उस वक्त प्रकट हो गई, जब एक स्थानीय निवासी वाहन ऋण के लिए आवेदन करने के लिए बैंक गया, लेकिन जब बैंक अधिकारियों ने उसे बताया कि उसने पहले ही कई लाख रुपये का ऋण ले रखा है, तो वह चौंक गया। उन्होंने बताया कि उसने जल्द ही पुलिस में इस बारे में शिकायत दर्ज करायी।

पढ़ें- एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का ‘भूत’ से पड़ा था पाला, 30 सेकेंड में छोड़ दिया था होटल, कपड़ों के साथ हुई ऐसी घटना..

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि वह उन पीड़ितों में से एक था जिनके नाम पर आरोपियों ने जाली दस्तावेज बनाए थे और वाहन ऋण लिया था। पुलिस ने कहा कि उन्हें धोखाधड़ी में कुछ बैंकों और वित्तीय कंपनियों के कर्मचारियों के भी शामिल होने का संदेह है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ संस्कृति परिषद के नए सदस्यों का सीएम बघेल ने किया स्वागत, सीएम बोले- हमारी सांस्कृतिक विरासत को देश-दुनिया में सामने लाने की जरूरत 

 

 
Flowers