Newly married couple commits suicide

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ… नवविवाहित दंपत्ति ने दी जान, पुलिस ने बरामद की दोनों की लाश

Newly married couple commits suicide : एक नवविवाहित दंपत्ति ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली, crime news

Edited By: , September 23, 2022 / 03:41 PM IST

हमीरपुर (हिप्र)। Newly married couple commits suicide : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नवविवाहित दंपत्ति ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बढ़ सकती है मुश्किलें! जानें सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से किसके नाम को लेकर की सिफारिश

उसने बताया कि भोरांज उपसंभाग के बेहाद्विन गांव में प्रीति और विनोद कुमार ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया तथा शिमला के इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (आईजीएमसी) में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार विनोद राज्य विद्युत बोर्ड में काम करता था। दंपत्ति की करीब एक साल पहले शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें: चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी जनता को बड़ी सौगात, प्रदेश में जल्द शुरू होगा IVF सेंटर

Newly married couple commits suicide :  पुलिस ने बताया कि जहर खा लेने के बाद दोनों की तबियत बिगड़ने लगी और उन्हें भोरांज के सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने पहले दोनों को चिकित्सा महाविद्यालय हमीरपुर ले जाने की सलाह दी। कुछ ही समय बाद वहां चिकित्सकों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीएणसी ले जाने का सुझाव दिया।

यह भी पढ़ें: EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, गरीबी स्थायी चीज नहीं…आरक्षण की जगह किए जा सकते थे ये उपाय

भोरांज थाने के प्रभारी सूराम सिंह ने कहा कि खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है और दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिये गये। पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गयी है।

और भी है बड़ी खबरें…