आगरा: भाजपा नेता की सभा में शामिल होने पर दरोगा और सिपाही निलंबित |

आगरा: भाजपा नेता की सभा में शामिल होने पर दरोगा और सिपाही निलंबित

आगरा: भाजपा नेता की सभा में शामिल होने पर दरोगा और सिपाही निलंबित

:   Modified Date:  January 23, 2024 / 08:09 PM IST, Published Date : January 23, 2024/8:09 pm IST

आगरा,23 जनवरी (भाषा) आगरा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की सभा में ड्यूटी छोड़कर शामिल होने वाले एक दरोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने कहा कि मनसुखपुरा थाने में तैनात एक दरोगा और सिपाही को निलंबित किया गया है और दोनों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

यह मामला थाना मंसुखपुरा के शाहपुर खालसा का है जहां शनिवार को एक सभा आयोजित हुई थी। इसमें गुर्जर समाज के चार-पांच गांवों के लोग एकत्र हुए थे।

गुर्जर समाज के लोगों ने सभा में भाजपा नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव चौहान का सम्मान किया।

जांच में पुलिसकर्मियों की पहचान उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार और सिपाही जनमेश के रूप में हुई।

आगरा पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पहले भाजपा नेता को गनर दिए गए थे, लेकिन नये पुलिस आयुक्त जे रविन्दर गौड़ ने गनर वापस ले लिये थे। इस कार्यक्रम का वीडियो और फोटो इंटरनेट पर प्रसारित होने पर मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया।

इसके बाद दोनों से पूछताछ की गई। उनसे पूछा गया कि सभा में वे किसकी अनुमति से गए थे और अधिकारियों को इस बारे में जानकारी क्यों नहीं दी गई। लेकिन दोनों के पास कोई संतोषजनक जवाब नहीं था। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है।

भाषा धीरज संतोष

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)