'Baba Ka Bulldozer' on 'Mannat'

शाहरुख खान का फैन अतीक अहमद! ‘मन्नत’ पर चलेगा ‘बाबा का बुलडोजर’, पुलिस कमिश्नर कोर्ट ने आदेश किया जारी

'Baba Ka Bulldozer' on 'Mannat': डाॅन अतीक अहमद की कोठी 'मन्नत' पर प्रदेश की योगी सरकार एक बार फिर कार्रवाई करने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : February 4, 2024/7:03 pm IST

‘Baba Ka Bulldozer’ on ‘Mannat’ : प्रयागराज। उत्तरप्रदेश में अपने खौफ और आंतक से लोगों का जीना हराम करने वाले डाॅन अतीक अहमद की कोठी ‘मन्नत’ पर प्रदेश की योगी सरकार एक बार फिर कार्रवाई करने वाली है। सरकार करीब चार करोड़ रुपये की इस कोठी पर बुल्डोजर चलाने वाली है। जिसके लिए पुलिस कमिश्नर कोर्ट की ओर से आदेश जारी हो चुका है। कुछ ही दिनों में पुलिस टीम नोएडा पहुंचकर अपराध से अर्जित इस अचल संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई करेगा।

read more : MS Bitta: ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के प्रेसिडेंट एमएस बिट्टा राम लला के दर्शन कर हुए भावुक, पीएम मोदी को बताया भगवान का फरिश्ता 

‘Baba Ka Bulldozer’ on ‘Mannat’: यह संपत्ति ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 के A-ब्लॉक में (107 नंबर) है। इसकी कीमत करीब 3.75 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह कोठी अतीक अहमद ने मन्नत नाम से बनवाई थी। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने अतीक अहमद की इस कोठी को गैंगस्टर एक्ट में कुर्क करने का आदेश जारी कर दिया है। माफिया की मन्नत को कुर्क करने का आदेश गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत जारी किया गया है।

 

बता दें कि अतीक अहमद की अवैध संपत्ति के खिलाफ पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। उसकी अवैध संपत्तियों और गिरोह की काली कमाई पर सरकार और कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। पिछले साल प्रयागराज में स्थित उसके द्वारा कब्जाई गई 16 अवैध संपत्तियों को कुर्क कर दिया गया था। प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट ने एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कटहुला गौसपुर में अतीक अहमद की 5.0510 हेक्टेयर यानी करीब 20 बीघा जमीन गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दी थी।

 

इन संपत्तियों का मूल्य करीब 12 करोड़ रुपए का बताया गया था, जिनकी अतीक के गुर्गों ने कौड़ियों के भाव में रजिस्ट्री करा ली थी। इनके बारे में अतीक के एक राजमिस्त्री हुबलाल ने खुलासा किया था। 15 अप्रैल 2023 को अतीक की हत्या होने के बाद वो डर गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp