Bjp MP's gas agency cashier robbed of Rs 3.5 lakh in Meerut

बीजेपी सांसद की गैस एजेंसी के कैशियर से लाखों की लूट, अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

मेरठ में भाजपा सांसद की गैस एजेंसी के कैशियर से साढ़े तीन लाख रुपये की लूट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 9, 2022/1:38 am IST

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी के कैशियर से पीवीएस रोड पर करीब साढ़े तीन लाख रुपये की रकम लूट ली। घटना के समय कैशियर रकम लेकर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने जा रहा था। गैस एजेंसी भाजपा राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम की है।

यह भी पढ़ें: किसानों को सिंचाई के लिए बिजली विभाग ने थमा दिया घरेलू कनेक्शन, अब भेज रहे मनमाना बिजली बिल

घटना को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। भाजपा सांसद की गैस एजेंसी होने के कारण घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों के समक्ष घटना को लेकर गहरी नाराजगी जताई और जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की।

यह भी पढ़ें:  धन कुबेर निकला CMHO कार्यालय में पदस्थ लिपिक, EOW ने दबिश देकर जब्त किया 45 लाख रुपए नगद और 9 लाख के गहने

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि बदमाश बाइक पर सवार थे। आसपास के सीसीटीवी में बदमाशों की पड़ताल को पुलिस की टीम लगा दी गई है। उधर, भाजपा सांसद कांता कर्दम ने पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना के समय वह लोनी में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में लगी थीं।

यह भी पढ़ें:  फर्जी किसानों ने सरकारी भूमि का पंजीयन कराकर बेचा धान, प्रशासन को लगाया लाखों रुपए का चूना

पुलिस के अनुसार भाजपा सांसद कांता कर्दम की मेडिकल थाना क्षेत्र के पीवीएस रोड पर चेतना गैस एजेंसी है। गैस एजेंसी पर पिछले करीब 12 सालों से मिली शास्त्रीनगर निवासी विकास कुमार कार्यरत है। विकास कुमार मंगलवार शाम करीब चार बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर रकम बैंक में जमा करने के लिए निकले थे। जैसे ही उनकी स्कूटी पीवीएस रोड पर पहुंची तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया और धक्का देकर तीन लाख 41 हजार 920 रुपये की नकदी लूट ली।