मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो नाबालिक बालकों के शव पड़े मिले, हत्या कर यहां फेंके जाने का अंदेशा |

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो नाबालिक बालकों के शव पड़े मिले, हत्या कर यहां फेंके जाने का अंदेशा

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो नाबालिक बालकों के शव पड़े मिले, हत्या कर यहां फेंके जाने का अंदेशा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 2, 2021/10:56 pm IST

मथुरा, दो नवम्बर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में अज्ञात हत्यारों द्वारा आठ से बारह वर्ष के दो किशोर वय बालकों की हत्या कर उनके शव यमुना एक्सप्रेस-वे पर पांच किमी के फासले पर दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फेंके जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस का मानना है कि दोनों वारदात किसी एक अथवा अनेक व्यक्तियों द्वारा एक साथ कर दोनों बच्चों के शवों को अलग-अलग स्थान पर फेंका गया है। दोनों की आयु 8 से 12 वर्ष के है। नौहझील थाना क्षेत्र में मिले बालक की आयु 8 से 10 वर्ष, तो सुरीर कोतवाली क्षेत्र में मिले शव की आयु 10 से 12 वर्ष प्रतीत हो रही है। दोनों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया, यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरीर कोतवाली क्षेत्र के करीब 10 से 12 वर्षीय किशोर का शव कंटीले तारों की बाड़ पर उल्टा लटका हुआ मिला है जबकि 8 से 10 वर्ष के एक अन्य बच्चे का शव नौहझील क्षेत्र में मिला है । उन्होंने बताया कि दोनों शवों के बीच की दूरी पांच किलामीटर की है।

उन्होंने बताया कि इन्हें देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि हत्यारे ने उनकी हत्या कहीं और करके शवों को यहां चलते वाहन से फेंक दिया, जिससे वह तार में जींस अटक जाने की वजह से लटके हुए मिले हैं और यह दोनों ही वारदात किसी एक शख्स अथवा समूह द्वारा एक ही प्रकार से की गई प्रतीत होती हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

भाषा सं सुरभि रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)