Body of young woman found hanging in ashram room

आश्रम के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Body of young woman found hanging in ashram room

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 9, 2022/11:18 pm IST

मथुरा (उप्र), नौ जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन भ्रमण पर आई एक युवती एक आश्रम के कमरे में फांसी पर लटकी मिली।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना का पता तब चला, जब कमरे की सफाई करने गए कर्मचारी के काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोला गया। उन्होंने बताया कि खिड़की से झांकने पर उसमें ठहरी युवती पंखे से फांसी पर लटकी नजर आयी और पुलिस ने इसकी वीडियोग्राफी करा ली।

Read more :  ‘नेपोटिज्म’ को ना! नए फॉर्मूले के दम पर निकाय चुनाव में कमाल कर पाएगी कांग्रेस?

आश्रम के रिकॉर्ड के अनुसार युवती ने अपना परिचय मध्य प्रदेश के भिण्ड थाना रोन निवासी कौशलेंद्र शर्मा की पुत्री के ज्योति शर्मा के रूप में दर्ज कराया था। वह सात जून को वृन्दावन पहुंची थी। वह विद्यापीठ चौराहे पर स्थित ब्रह्म निवास के कमरा नंबर 8 में ठहरी थी। आईडी के अनुसार उसकी वह 24 वर्ष की थी।

Read more : भिलाई इस्पात संयंत्र में हादसे के बाद प्रबंधन की बड़ी कार्रवाई, 2 GM किया सस्पेंड, CGM का बदला विभाग 

आश्रम के प्रबंधक के अनुसार जब वह दो दिन तक कमरे से बाहर ही नहीं निकली, तो उन्होंने पूछने के बारे में सोचा तो था परंतु लड़की होने के कारण किसी ने टोकना उचित नहीं समझा। परंतु, सफाई कर्मी दीनू ने जब कमरा खुलवाने का प्रयास किया और वह नहीं खुला तो उसने खिड़की से कारण जानने का प्रयास किया। पुलिस ने युवती के सामान में मिले उसके फोन से परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है।