Brother and sister did this big scandal in a closed room

सगे भाई-बहन ने बंद कमरे में कर दिया ये बड़ा कांड, परिजनों ने देखा तो इस हालत में मिले दोनों

Jaunpur UP crime news:सगे भाई-बहन ने बंद कमरे में कर दिया ये बड़ा कांड:Brother and sister did this big scandal in a closed room

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 10:56 AM IST, Published Date : April 12, 2023/10:56 am IST

Brother and sister did this big scandal in a closed room : जौनपुर। उत्तरप्रदेश के जिला जौनपुर के शाहगंज से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सगे भाई-बहन ने कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस क्षेत्राधिकारी चोब सिंह ने बुधवार को बताया, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सिधाई गांव में मंगलवार शाम राज कपूर (27) और उसकी सगी बहन पुष्पा (20) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटकते पाये गये।

read more : प्रदेश के सभी थानों में लगाए जाएं CCTV कैमरे, CM ने दिए निर्देश 

Brother and sister did this big scandal in a closed room : उन्होंने बताया कि कपूर कुछ समय से चल-फिर नहीं पा रहा था और घर पर ही रहता था तथा उसकी बहन पुष्पा ही उसकी देखभाल करती थी। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

read more : NEET UG 2023 Registration Update : सरकारी मेडिकल कॉलेजों में सीट एक, दावेदार अनेक, MBBS के लिए भरे गए रिकॉर्ड आवेदन 

Brother and sister did this big scandal in a closed room : परिजनों के मुताबिक, मंगलवार शाम कपूर कमरे में अपनी छोटी बहन पुष्पा के साथ मौजूद था और जब काफी देर तक कुछ हलचल नहीं हुई, तो परिजनों को आशंका हुई। परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि कपूर और पुष्पा ने फंदे से लटके हुए हैं। आनन-फानन में परिजन दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें