Brother-in-law married sister-in-law in the temple

जीजा को साली से था बेइंतहा प्यार…! जैसे ही पत्नी को चला पता, कर दिया ये कांड

Brother-in-law had immense love for sister-in-law...! As soon as the wife came to know, she did this scandal

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : June 25, 2023/7:12 pm IST

Brother-in-law married sister-in-law in the temple : लखनऊ। सोशल मीडिया पर कई तरह की प्यार भरी खबरें वायरल होती है। किसी को भाभी, साली, देवर, को आपस में ही प्यार हो जाता है। इतना ही नहीं एक पत्नी के होते हुए भी शादी कर लेते है। ऐसा ही मामला प्रयागराज से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा शख्स अपनी साली को दिल दे बैठा और शादी भी कर ली। हद तो तब हो गई जब ये शादी खुद पत्नी ने कराई। दरअसल, जीजा-साली बेपनाह मोहब्बत करते थे और पत्नी भी अपनी बहन से बहुत प्यार करती थी। जब पत्नी को पति और अपनी बहन के बीच चल रहे रिश्ते के बारे में पता चला तो उसने खुद अपने पति की शादी अपनी छोटी बहन से करा दी।

read more : भोजपुरी गाने पर नम्रता मल्ला ने जमकर हिलाई कमरिया, किया ताबड़तोड़ डांस, गोरा बदन देख फैंस की फटी रह गई आंखें 

Brother-in-law married sister-in-law in the temple : बता दें कि ये पूरा मामला शंकरगढ़ इलाके का है। शख्स परिवार चलाने के लिए मजदूरी करता है। जिसका नाम राजकुमार है। राजकुमार की शादी कुछ साल पहले धनुहा, डांडी करछना की रहने वाली रोमी पुत्री कमल के साथ हुई थी। दोनों से एक 18 माह की बेटी अर्बी है। राजकुमार का ससुराल आने-जाने के दौरान अपनी साली से प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों ने एक साथ रहने का निश्चय कर लिया। वहीं रोमी भी अपनी बहन से प्यार करती थी, वह उसके बिना अलग नहीं रह सकती थी।

read more : India News Today 25 june Live Update: इजिप्ट का मशहूर ‘गीजा का पिरामिड’ देखने पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री मुस्तफा मैडबौली रहे साथ

Brother-in-law married sister-in-law in the temple

रोमी को जब पति के साथ प्रेम-प्रसंगों की जानकारी हुई तो पहले विरोध किया लेकिन बाद में वह भी राजी हो गई। बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी अपने  पति से कराने का फैसला कर लिया। फिर बारा थाना परिसर के मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका जीजा और साली पहली पत्नी की मौजूदगी में दांपत्य सूत्र में बंध गए। अब तीनों एक ही परिवार में साथ रहेंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें