दरिंदे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, फिर गर्भपात की गोलियां खिलाकर कराया अबॉर्शन

दरिंदे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार! Brother Raped Minor Sister and abortions whe she become pragnent

Edited By: , May 26, 2022 / 10:47 PM IST

आगरा:  Brother Raped Minor Sister  आगरा में मनसुखपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने कथित रूप दुष्कर्म किया और उसके गर्भवती होने पर गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट एवं संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read More: फैमिली के साथ भूलकर भी ना देखे ये फिल्में, नहीं तो होना पड़ सकता है शर्मिंदा 

Brother Raped Minor Sister  थाना के निरीक्षक गिरीश कुमार का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके अनुसार किशोरी सात माह की गर्भवती थी तथा भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है एवं आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Read More: शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ उठाना पड़ा भाई का जनाजा 

किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ रिश्ते के मौसेरे भाई ने सात महीने पहले दुष्कर्म किया था तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Read More: ताजमहल में गुपचुप तरीके से नमाज पढ़ रहे थे 4 पर्यटक, हैदराबाद से आए थे आगरा 

तहरीर के अनुसार धमकी से डरकर किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन वह गर्भवती हो गई। आरोप है कि युवक ने मंगलवार की रात को घर में ही दवाएं खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। जब इसकी जानकारी घरवालों हुई तो उनको सब कुछ पता चल गया।

Read More: नेट्टा डिसूजा ने की मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी और जिलाध्यक्षों की घोषणा ,देखिए किसे मिली कहां की जिम्मेदारी ?