Bus collides with truck on Yamuna Expressway in Mathura

हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत, दर्जनों घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस ट्रक से जा टकराई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 18, 2022/9:39 am IST

मथुरा (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को, यमुना एक्सप्रेस-वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस ट्रक से जा टकराई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और करीब तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः मालिक से दगाबाजी कर फूर्र हुआ तोता, शख्स ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनमें से छह की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया, “यह हादसा मंगलवार की रात नौहझील थाना क्षेत्र में बाजना कट के निकट करीब पौने ग्यारह बजे हुआ, जब दिल्ली के शाहदरा इलाके से आ रही एक बस, आगे चल रहे गिट्टी-बजरी के एक ट्रक से जा टकराई। बस में श्रद्धालु सवार थे जो गोवर्धन के गिरिराज महाराज के दर्शन कर लौट रहे थे।”

पुलिस ने बताया कि भीषण धमाके के साथ बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि बस में आगे बैठे श्रद्धालुओं को गंभीर चोट आई। उन्होंने कहा कि तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। बस खचाखच भरी थी।

यह भी पढ़ें: कल से सीएम भूपेश का बस्तर दौरा, लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पुलिस ने बताया कि बस में लगभग 60 लोग सवार थे। घायलों को पहले नौहझील के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से करीब दो दर्जन घायलों को नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल तथा छह लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मानक चंद्र (55) पुत्र कुंवर सिंह, निवासी राम नगर, शाहदरा, दिल्ली, सुभाष चंद्र शर्मा (60) पुत्र जय भगवान निवासी मान सरोवर पार्क, शाहदरा, दिल्ली एवं हरपाल सिंह पुत्र सोरन सिंह निवासी गुबरारी, जिला हाथरस के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों का तिलिस्म.. आरोपों की सियासत! आखिर किससे जुड़े हुए है गुना के गुनाहगारों के तार?

पुलिस ने कहा कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मांट तहसील के उप जिलाधिकारी इंद्र नंदन एवं पुलिस उपाधीक्षक नीलेश मिश्रा रात में जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली।

 
Flowers