Car rider ran over female toll worker, video of incident going viral

Toll Plaza Accident Video : कार सवार ने महिला टोलकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल, वायरल हो रहा घटना का वीडियो

Toll Plaza Accident Video : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे स्थित काशी टोल प्लाजा में एक कार सवार ने महिला टोल कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ा दी।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 09:24 AM IST, Published Date : May 14, 2024/9:24 am IST

मेरठ : Toll Plaza Accident Video : टोल प्लाजा पर वाहन सवार और टोल कर्मियों के बीच झड़प होने के वीडियो और ख़बरें लगातार सांबे आती रहती है। टोल नहीं चुकाने के चक्कर में कई बार कार सवार टोल कर्मियों पर ही गाड़ी चढ़ा कर भागते हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है। यहां थाना परतापुर क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे स्थित काशी टोल प्लाजा में एक कार सवार ने महिला टोल कर्मचारी पर गाड़ी चढ़ा दी।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक कार सवार पहले तो महिला सुपरवाइजर टोलकर्मी से कुछ देर कहासुनी करता है। इसके बाद गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर महिला टोल कर्मी को टक्कर मारते हुए वहां से गाड़ी लेकर फरार हो जाता है।

यह भी पढ़ें : Prajwal Revanna Investigation: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ CBI जाँच नहीं कराएगी कांग्रेस की सरकार.. भाजपा की मांग को सिद्धारमैय्या ने ठुकराया..

वायरल हुआ घटना का वीडियो

Toll Plaza Accident Video : यह घटना सोमवार दोपहर के आस-पास की है। परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के काशी टोल प्लाजा पर दिल्ली की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार संख्या पर फास्टैग न लगा होने की वजह से महिला टोल कर्मियों ने रोक लिया। इससे गुस्साए स्विफ्ट कार चालक और उसके साथियों ने महिला टोलकर्मियों से बदसलूकी ओर गाली-गलौज करते हुए कार के सामने खड़ी टोल सुपरवाइजर मुनीषा चौधरी को टक्कर मार कर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए।

यह भी पढ़ें : Actress Pavithra Death News: एक्ट्रेस पवित्रा के पति ने लिखा, ‘मुझे अकेला छोड़ गए पवि, प्लीज वापस आ जाओ’.. आप भी पढ़े Insta पर ये पोस्ट

महिला टोल कर्मी को आई गंभीर चोटें

Toll Plaza Accident Video : घटना के दौरान महिला टोल कर्मी कार सवार की टक्कर से गाड़ी के बोनेट पर गिर जाती है, जिससे वह घायल हो गई। बताया जा रहा है महिला टोल कर्मी का नाम मुनीषा चौधरी है। उसको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार की टक्कर से मनीषा को गंभीर चोटें लगी हैं। हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। टोलकर्मियों ने मेरठ के थाना परतापुर में इस घटना का सीसीटीवी फुटेज देते हुए आरोपी कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp