जाने वाली है कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की नौकरी : शाह |

जाने वाली है कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की नौकरी : शाह

जाने वाली है कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की नौकरी : शाह

:   Modified Date:  May 27, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : May 27, 2024/2:05 pm IST

कुशीनगर (उप्र), 27 मई (भाषा) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दावा किया कि चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की हार का ठीकरा पार्टी नेताओं राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर फूटेगा और उनकी नौकरी जाने वाली है।

शाह ने कुशीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली में दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव के बाद भी नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और कांग्रेस के लोग इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को दोष देंगे।

उन्होंने कहा, ”चार जून को मोदी जी की, भाजपा की विजय निश्चित है। चार तारीख की दोपहर को आप देखना, राहुल बाबा के लोग प्रेस कांफ्रेंस करेंगे कि हम ईवीएम के कारण हार गये। हार का ठीकरा भाई—बहन (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा) पर नहीं फूटेगा। यह ठीकरा खरगे साहब पर फूटेगा और उनकी नौकरी जाने वाली है।”

शाह ने दावा किया, ”छह चरण का चुनाव समाप्त हो गया है। मेरे पास पांच चरण का आंकड़ा है। पांच चरण में मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं। छठा चरण हो गया है। अब सातवां होने वाला है। आप लोगों को 400 पार कराना है।”

उन्होंने दावा किया, ”मैं चार तारीख का परिणाम बताता हूं। राहुल बाबा, आपकी पार्टी को 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी और अखिलेश बाबू (समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव) आपके प्रति सहानुभूति से मैं बात करूं तो आपकी चार सीटें भी नहीं आ रही हैं।”

भाषा सलीम नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers