Four wives absconded with lover after taking installment money

पीएम आवास की किस्त आते ही चार पत्नियां अपने प्रेमी के साथ हुई रफूचक्कर, अधिकारियों ने पतियों से मांगा जवाब

Four wives absconded with lover after taking installment money: आवास योजना की किस्त आई तो चार प्रेमिकाएं अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गईं।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : February 7, 2023/5:44 pm IST

Four wives absconded with lover after taking installment money : बाराबंकी। प्यार एक ऐसा रोग है जो जिंदगी भर दूर नहीं होता। अगर किसी को उसका प्यार नहीं मिलता तो फिर वह कई तरह की योजना बनाकर भाग जाते है। आजकल तो शादी के बाद भी लड़का लड़की अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ भाग जाते है। कई ऐसी घटनाएं हमको देखने और सुनने को मिलती हैं। ऐसा ही एक और मामला प्रकाश में आया है। जो यूपी के बाराबंकी जिले का है।

read more : घर में इन पेड़-पौधे को लगाने से बढ़ती है नकारात्मकता ऊर्जा, बनते हैं गरीबी का कारण, पारिवारिक जीवन में पड़ता है प्रभाव 

Four wives absconded with lover after taking installment money : इस मामले में तो एक नहीं बल्कि चार महिलाएं अपने प्रेमी के संग भाग गई। दरअसल, जैसे की पीएम आवास योजना की किस्त आई तो चार प्रेमिकाएं अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गईं। किस्त जारी होने के बाद निर्माण शुरू न करने पर विभाग ने नोटिस जारी की उनके पतियों ने इस बात का खुलासा किया। वहीं दो महिला लाभार्थियों के पतियों ने विभाग को प्रार्थना पत्र देकर किस्त रोकने की मांग की। उनका कहना है कि साहब अब किस्त न भेजना मेरी पत्नी पहली किस्त की धनराशि लेकर प्रेमी के साथ भाग गई है।

read more : RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ मुकदमा, 20 फरवरी को होगी सुनवाई, जाने क्या हैं वजह

बता दूं कि पति की शिकायत पर रोकी गई आवास की किस्त नगर पंचायत फतेहपुर की दो महिलाएं प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना की लाभार्थी हैं। इन्हें प्रथम किस्त मिलनी थी। यह दोनों महिला लाभार्थी पतियों को छोड़ प्रेमी के संग एक माह पूर्व फरार हो गई। इनके पतियों ने पीओ डूडा कार्यालय में प्रार्थना देकर आवास की किस्त न भेजने की मांग की है। प्रार्थना पत्र मिलने पर विभाग ने जांच कराई तो शिकायत सही मिली। दोनों लाभार्थियों का पैसा रोक दिया गया है। आवास का पैसा लेकर चार महिला लाभार्थी प्रेमी संग हुई फरार शहरी क्षेत्र के आवास हीन लोगों के लिए पक्का मकान बनाने के लिए प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना है।

read more : पिक्चर हिट कराने के लिए शाहिद कपूर करेंगे फर्जीवाड़ा, विजय सेतुपति ने खोली पोल… 

अधिकारियों का कहना हैकि चार महिला लाभार्थी आवास की किस्त मिलने पर पतियों को छोड़ कर दूसरे के संग चली गई है। नोटिस जारी होने पर उनके पतियों ने यह जानकारी दी है। फतेहपुर से दो प्रार्थना प्रत्र मिले कि उनकी पत्नियां दूसरे के साथ चली गई हैं, इसलिए उनकी किस्तें रोकी गई हैं। सभी से रिकवरी करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें