Adhikari ki Beti se Samuhik Dushkarm

अधिकारी की बेटी से दुष्कर्म, चलती कार में दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम, तीन आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी की बेटी से दुष्कर्म, चलती कार में दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम, तीन लोग गिरफ्तार! Adhikari ki Beti se Samuhik Dushkarm

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : December 12, 2023/3:19 pm IST

लखनऊ: Adhikari ki Beti se Samuhik Dushkarm तमाम कोशिशों के बाद रेप और छेड़छाड़ का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे युवती व नाबालिग को हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां एक सेवारत पीसीएस अधिकारी की 23 वर्षीय बेटी के साथ एसयूवी कार में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

Read More: Amazon Wardrobe Refresh Sale 2023: विंटर वियर खरीदने के लिए अमेजन पर मची लूट, बेहद कम दामों में मिल रहे महंगे जैकेट और हुडी 

Adhikari ki Beti se Samuhik Dushkarm बताया जा रहा है कि घटना 5 दिसंबर की है। लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई। जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Shivraj Singh Chauhan Emotional Video: लाडली बहनों के साथ पूर्व सीएम शिवराज भी हुए भावुक, कहा- दुख है आप मुख्यमंत्री नहीं बने

जानकारी के अनुसार, घटना किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के पास हुई है। बताया जा रहा है कि यहां युवती अपने डिप्रेशन का इलाज करा रही थी। जहां उसकी जान पहचान KGMU के गेट पर चाय स्टॉल लगाने वाले सत्यम से हुई। पहचान के बाद युवती अक्सर उस चाय के स्टॉल पर जाती थी।

Read More: MP Oath Taking Ceremony: वीडी शर्मा ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, पीएम समेत ये दिग्गज करेंगे शिरकत

इस दौरान पीड़िता का फ़ोन चार्ज नहीं था। जिसके बाद उसने सत्यम से फोन चार्ज करने की बात कही। इसपर सत्यम ने युवती को पास खड़ी एंबुलेंस में मोबाइल चार्ज करने को बोला। युवती ने उसके कहने पर फोन एंबुलेंस में चार्जिंग पर लगा दिया और बाहर फोन चार्ज होने का इंतजार करने लगी।

Read More: Monalisa Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक बार फिर ढाया कहर, वीडियो में हॉटनेस देख पानी-पानी हुए फैंस 

एसयूवी कार में जबरन खींचकर रेप

इसी बीच सत्यम के दो साथियों असलम और सुहैल ने लड़की को जबरदस्ती एसयूपवी में बिठा लिया और बाराबंकी के सफेदाबाद की ओर चले गए। अधिकारी ने कहा, “वे खाना खरीदने के लिए एक रेस्तरां में रुके, जिसे उन्होंने उसे खाने के लिए मजबूर किया। जैसे ही कार आगे बढ़ी, सत्यम ने अपने साथियों के साथ उससे रेप किया और वीडियो भी बनाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp